scorecardresearch
 

यूपीः नाबालिग रेप पीड़िता ने बच्चे को दिया जन्म, चंद घंटों बाद बच्चा गायब

यूपी में एक नाबालिग रेप पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया और चंद घंटों के बाद ही बच्चा अस्पताल से चोरी हो गया. दरअसल आरोपी को सजा दिलवाने के लिए बच्चे का डीएनए टेस्ट होना था लेकिन उससे पहले ही अस्पताल से बच्चा गायब हो गया.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

यूपी में एक नाबालिग रेप पीड़िता ने बच्चे को जन्म दिया और चंद घंटों के बाद ही बच्चा अस्पताल से चोरी हो गया. दरअसल आरोपी को सजा दिलवाने के लिए बच्चे का डीएनए टेस्ट होना था लेकिन उससे पहले ही अस्पताल से बच्चा गायब हो गया. पुलिस नवजात की तलाश में जुटी है.

मामला यूपी के मिर्जापुर जिले का है. पीड़िता के पिता के मुताबिक, उनकी नाबालिग बलात्कार पीड़िता बेटी ने गुरुवार रात करीब 1 बजे एक लड़के को जन्म दिया था और जब सुबह 6 बजे वह अस्पताल बच्चे को देखने पहुंचे तो बच्चा गायब था. अस्पताल के कर्मचारियों और पीड़िता के परिजनों ने बच्चे को ढूंढ़ने की काफी कोशिश की लेकिन बच्चा नहीं मिला.

जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पीड़िता के किसान पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ नवजात के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है. बता दें कि नाबालिग से बलात्कार का आरोपी अर्जुन (24 वर्ष) जिला जेल में बंद है. इसी साल पीड़िता ने अर्जुन पर बलात्कार का आरोप लगाया था. मामला अदालत में है और अदालत ने बच्चे का डीएनए टेस्ट कराए जाने का आदेश दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें