scorecardresearch
 

शादीशुदा प्रेमिका की हत्या के बाद जहर खाकर थाने पहुंचा प्रेमी

यूपी के महोबा में शादीशुदा महिला के कोर्ट मैरिज से इनकार और इसकी शिकायत घर वालों से करने पर महिला की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई. मृतका के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

यूपी के महोबा में हुई वारदात यूपी के महोबा में हुई वारदात

यूपी के महोबा में शादीशुदा महिला के कोर्ट मैरिज से इनकार और इसकी शिकायत घर वालों से करने पर महिला की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी गई. मृतका के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. वारदात की शाम आरोपी खुद जहर खाकर थाने पहुंच गया.

पुलिस के मुताबिक, जिले के थाना श्रीनगर क्षेत्र के कुल्लाई पहाड़िया निवासी श्याम बिहारी आहिवार की पत्नी कलावती (35) और गांव का रूप सिंह यादव पुत्र जगदीश यादव बीच सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी करने के लिए रूप सिंह कलावती पर कोर्ट मैरिज करने का दबाब डाल रहा था.

प्रेमी के दबाव डालने से परेशान कलावती ने अपने पति से इसकी शिकायत कर दी. पति ने रूप सिंह के घर वालों को इसकी जानकारी दे दी. इससे गुस्साए रूप सिंह ने रविवार दोपहर खेत में काम करने के दौरान कलावती की धारदार कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. इसके बाद वह वहां से भाग निकला था.

पुलिस अधीक्षक एन. कोलांची ने बताया कि महिला की हत्या करने के बाद देर रात आरोपी रूप सिंह यादव जहर खाकर खुद थाने पहुंच गया. उसकी बिगड़ती हालत देख पुलिस ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के बाद उसकी स्थिति ठीक होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें