scorecardresearch
 

फरीदाबाद: पांच दिन पहले घर से बुलाकर ले गए थे दोस्त, आज मिला शव

पुलिस का कहना है कि उनके पास जितेंद्र की गुमशुदगी की शिकायत आई थी, जिस पर उन्होंने मुकदमा भी दर्ज कर लिया था. 5 दिन बाद डबुआ इलाके में एक शव मिला, जिसकी शिनाख्त जितेंद्र के रूप में हुई है. फिलहाल मृतक के परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

फरीदाबाद में पांच दिन पहले घर से बुलाकर ले जाए गए युवक का बुधवार शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. 5 जुलाई को नंगला के रहने वाले जितेंद्र को उसके घर के बाहर से उसके कुछ दोस्त बुलाकर ले गए थे. लेकिन वह फिर वापस घर नहीं लौटा. इसके बाद जितेंद्र के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पुलिस ने उन्हें यह कहा था कि जितेंद्र अपने आप घर वापस लौट आएगा. मगर डबुआ इलाके में जितेंद्र का शव मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

घटना 5 और 6 जुलाई की रात की है. यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है. वीडियो में दिख रहा है कि टीशर्ट पहने जितेंद्र घर के दरवाजे पर खड़ा है, जिसे उसके दोस्त बुलाकर ले जाते दिखाई दे रहे हैं. यह जितेंद्र को भी नहीं मालूम था कि अब वह कभी घर वापस नहीं लौटेगा. पांच  दिन बाद उसके घर मौत की खबर आई, जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

परिवार का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिविल अस्पताल बादशाह खान में रखवा दिया और सीसीटीवी की फुटेज को कब्जे में लेकर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि उनके पास जितेंद्र की गुमशुदगी की शिकायत आई थी, जिस पर उन्होंने मुकदमा भी दर्ज कर लिया था. लेकिन 5 दिन बाद डबुआ इलाके में एक शव मिला, जिसकी शिनाख्त जितेंद्र के रूप में हुई है. फिलहाल मृतक के परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें