scorecardresearch
 

हैदराबाद गैंगरेप केस: पीड़िता को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर एक युवक गिरफ्तार

हैदराबाद की साइबर क्राइम पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता दिशा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम चवन श्रीराम है, जो तेलंगाना के निजामाबाद का रहने वाला है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • सोशल मीडिया पर टिप्पणी को लेकर एक और केस दर्ज
  • हैदराबाद में गुरुवार को मिला था दिशा का जला हुआ शव

हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता दिशा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी युवक की पहचान तेलंगाना के निजामाबाद निवासी 22 वर्षीय चवन श्रीराम पुत्र चवन प्रकाश के रूप में हुई है. हैदराबाद साइबर क्राइम पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसके अलावा सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने के आरोप में रचकोंडा पुलिस स्टेशन में एक केस दर्ज किया गया है. साथ ही मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. वहीं, हैदराबाद में दिशा के साथ गैंगरेप और हत्या मामले में देशभर में जमकर आक्रोश है.

इसको लेकर लोग सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और सड़क से लेकर संसद तक हंगामा मचा हुआ है. जब इस मामले को संसद में उठाया गया, तो केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने बयान दिया. उन्होंने साफ किया कि सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े से कड़ा कानून बनाने को पूरी तरह से तैयार है. वहीं, इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक ट्रक ड्राइवर और एक क्लीनर है. पुलिस को आशंका है कि आरोपियों ने पहले दिशा के साथ गैंगरेप किया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी. इसके बाद शव को जला दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें