scorecardresearch
 

घर में घुसकर नाबालिग से गैंगरेप, विरोध करने पर जिंदा जलाया

यूपी के हमीरपुर जिले में गैंगरेप की एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की के घर मे घुसकर दो पड़ोसी ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता द्वारा विरोध करने पर उसे जिंदा जलाकर मार डाला.

गैंगरेप की दिल दहला देने वाली वारदात गैंगरेप की दिल दहला देने वाली वारदात

यूपी के हमीरपुर जिले में गैंगरेप की एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक नाबालिग लड़की के घर मे घुसकर दो पड़ोसी ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता द्वारा विरोध करने पर उसे जिंदा जलाकर मार डाला. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली नाबालिग लड़की अपने घर पर अकेली थी. उसकी मां मायके गई हुई थी. पेशे से ड्राइवर पिता गाड़ी लेकर बांदा गए थे. भाई भी घर पर मौजूद नहीं था. वारदात के दिन दोपहर में करीब 12.30 बजे पड़ोसी दो सगे भाई उसके घर में घुस आए. उन दोनों ने नाबालिग से गैंगरेप किया.

इस दौरान नाबालिग लड़की ने विरोध किया तो दोनों ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. उसी समय पीड़िता का छोटा भाई घर पहुंच गया. दोनों आरोपियों ने उसे भी पीटा. शोर सुनकर गांव के लोग दौड़े कर आए, तब तक आरोपी घर में रखे पैसे और जेवरात लेकर भाग गए. लोग पीड़िता को लेकर अस्पताल गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि युवती की शादी तय हो गई थी. इसके लिए उसके पिता पैसे एकत्र कर रहे थे. इसी बीच इस वारदात ने पूरे परिवार को झकझोर दिया है. पुलिस के मुताबिक, मृतक के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है. यह मामला संदिग्ध लग रहा है. इसकी जांच की जा रही है. मृतका का भाई भी जख्मी है, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें