scorecardresearch
 

गाजियाबाद: पुलिस के साथ मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार, दूसरा फरार

बदमाश के कब्जे से पुलिस ने 315 बोर का एक तमंचा बरामद किया है, साथ ही पुलिस ने मौके से कई कारतूस भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार शख्स के खिलाफ लूट और चोरी के दर्जनभर से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

पुलिस की गिरफ्त में घायल इनामी बदमाश आकाश पुलिस की गिरफ्त में घायल इनामी बदमाश आकाश

  • सिद्धार्थ विहार में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
  • पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश को लगी गोली
  • फरार बदमाशों की पुलिस कर रही है तलाश

गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के सिद्धार्थ विहार इलाके में गुरुवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस को एक इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली है. विजयनगर पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान जल प्लांट रोड पर देर रात करीब 11 बजे बाइक सवार 2 संदिग्ध व्यक्तियों को रोकने का प्रयास किया गया. बदमाशों ने रुकने के बजाय फायरिंग शुरू कर दिया.

बदमाश मुठभेड़ स्थल से सुदामापुरी जाने वाले कच्चे रोड की भागने लगे. भागते बमदाशों ने कई राउंड पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने की कोशिश की लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली. लेकिन पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को गोली लग गई.

बदमाश का नाम आकाश है जो गंगोल थाना के अंतर्गत परतापुर, मेरठ का रहने वाला है. फिलहाल बदमाश  खोड़ा कॉलोनी गाजियाबाद में रह रहा था. बदमाश के बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसको गिरफ्तार कर अस्पताल में एडमिट कराया गया है. बदमाश का इलाज चल रहा है. पुलिस को घायल बदमाश से कई अहम जानकारियां मिल सकती हैं.

बाइक सवार बदमाशों ने रुकने की जगह पुलिस पर ही फायरिंग शुरू कर दी. बदमाशों ने घटनास्थल से भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने सतर्कता से बमदाशों की घेराबंदी कर ली. जैसे बदमाशों को पुलिस की घेराबंदी की खबर लगी उन्होंने पुलिसकर्मियों को निशाना बनाया.

जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसके दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई.  इस मुठभेड़ में घायल बदमाश का एक सहयोगी जो दूसरी बाइक पर सवार था, भागने में सफल हो गया. पुलिस फरार बदमाश की तलाशी में जुट गई है.

वहीं एक अन्य बदमाश फरार होने में कामयाब हो गया है, जिसकी तलाशी पुलिस कर रही है. गिरफ्तार आकाश विजय नगर थाने में लूट के एक मामले में वांछित था और फिलहाल फरार चल रहा था. बदमाश आकाश पर 25 हजार का इनाम भी गाजियाबाद पुलिस ने घोषित किया था.

बदमाश के कब्जे से पुलिस ने 315 बोर का एक तमंचा बरामद किया है,  साथ ही पुलिस ने मौके से कई कारतूस भी बरामद किए हैं. गिरफ्तार शख्स के खिलाफ लूट और चोरी के दर्जनभर से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें