scorecardresearch
 

इंदिरापुरम: पहले 2 बच्चों का गला घोंटा, फिर 8वीं मंजिल से पति के साथ कूदीं दो पत्नियां

वैभव खंड के अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से पति और उसकी दोनों पत्नियां कूद गईं. इस हादसे में पति और उसकी एक पत्नी की मौत हो गई, जबकि एक पत्नी की हालत गंभीर है. कूदने से पहले पति और दोनों पत्नियों ने अपने दोनों बच्चों का गला भी दबा दिया था.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • पति और दोनों पत्नियों ने दो बच्चों का गला दबाया
  • घटना वैभव खंड के कृष्णा सफायर अपार्टमेंट की है

गाजियाबाद के इंदिरापुरम में पति और उसकी दो पत्नियों ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपार्टमेंट से छलांग लगा दी. वैभव खंड के अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से पति और उसकी दोनों पत्नियां कूद गईं. इस हादसे में पति और उसकी एक पत्नी की मौत हो गई, जबकि एक पत्नी की हालत गंभीर है. कूदने से पहले पति और दोनों पत्नियों ने अपने दोनों बच्चों का गला भी दबा दिया था. पुलिस का कहना है कि घरेलू कलह और पैसे की तंगी होने से आत्महत्या की गई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे इंदिरापुरम में हड़कंप मच गया है. इससे पहले भी एक ऐसी ही घटना हुई थी जिसमें पारिवारिक विवाद में सोते वक्त एक शख्स ने अपनी पत्नी, पांच साल के बेटे और दो जुड़वा बेटियों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी. इसके बाद वह फ्लैट बंद कर फरार हो गया. आरोपी सुमित ज्ञान खंड चार स्थित एसएस-175 बी में पत्नी अंशु बाला (32), 5 साल के बेटे परमेश और दो जुड़वा बेटियों के साथ रहता था. रात करीब 3 बजे सुमित ने पत्नी और तीनों बच्चों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इसके बाद वह फ्लैट बंदकर फरार हो गया.

वैभव खंड में दिल दहला देने वाली इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना मंगलवार सुबह 5 बजे की है. अपार्टमेंट के गार्ड ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. वैभव खंड के कृष्णा सफायर अपार्टमेंट में रहने वाले तीन लोगों ने छलांग लगाई थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर एक पुरुष और दो महिलाओं को पाय जिनमें दो की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें