scorecardresearch
 

बरेली: महिला से बस में गैंगरेप, 14 दिन के मासूम बच्चे की मौत

यूपी के बरेली में एक महिला के साथ चलती बस में सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. इस शर्मनाक वारदात के दौरान महिला के नवजात बच्चे की मौत भी हो गई.

X
वारदात के दौरान पीड़िता के बच्चे की मौत हो गई वारदात के दौरान पीड़िता के बच्चे की मौत हो गई

देशभर में आज महिला दिवस मनाया जा रहा है. महिला सशक्तिकरण की बातें की जा रही हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक महिला के साथ चलती बस में सामूहिक बलात्कार की घटना ने सबको शर्मसार कर दिया. वारदात के दौरान बलात्कार की शिकार महिला के नवजात बच्चे की भी मौत हो गई.

दरअसल, रामपुर जिले के खजुरिया थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपनी बहन के घर बरेली आई हुई थी. सोमवार की रात वह वापस रामपुर जाने के लिए शीशगढ़ थाना क्षेत्र से एक बस में सवार हुई. रास्ते में बरेली मुख्यालय से तकरीबन 50 किमी दूर एक बस अड्डे पर बस रुकी.

जब बस में सवार सभी यात्री नीचे उतरे तो बस के ड्राइवर और कंडेक्टर ने महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान महिला के साथ हुई छीना झपटी में उसके 14 दिन के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. महिला किसी तरह से अपनी जान बचाकर वापस बेरली लौटी.

मंगलवार की सुबह महिला ने पुलिस को आपबीती सुनाई. मामला संज्ञान में आने पर बरेली के एसएसपी आर.के. भारद्वाज ने फौरन कंडेक्टर और ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए. पुलिस ने आदेश मिलते ही महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया.

पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल परीक्षण के जिला अस्पताल भेज दिया. और बच्चे की मौत की वजह जानने के लिए बच्चे के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें