scorecardresearch
 

पिता ने बेटे को मौत के घाट उतारा तो मां ने लगा ली फांसी, बेटी ने बनाया वीडियो

स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि ये घटना रविवार रात को घटी है. पहले सुरेश ने अपने बेटे को स्टूल पर खड़ा कर लटकाया, उसके बाद गीता बाई ने खुद को फांसी लगा ली.

प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के पास से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है. बेंगलुरु के विभूतिपुरा में रविवार को एक पिता ने अपने नाबालिग बेटे को फांसी के फंदे पर लटका उसकी जान ले ली, इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नी को भी मरने के लिए मजबूर कर दिया. जब ये बाप अपनी इस हरकत को अंजाम दे रहा था, तो उसकी बेटी ने इस पूरी घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसकी वजह से पूरा विवाद खड़ा हुआ. घटना का खुलासा होते ही स्थानीय पुलिस ने पिता सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है. मरने वालों की पहचान गीता बाई (38 वर्ष) और वरुण (12 वर्ष) से हुई है.  

स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि ये घटना रविवार रात को घटी है. पहले सुरेश ने अपने बेटे को स्टूल पर खड़ा कर लटकाया. उसके बाद गीता बाई ने खुद को फांसी लगा ली. ये सब जिस वक्त घट रहा था, तो उनकी बेटी इसका वीडियो बना रही थी.

जिस दौरान सुरेश उन्हें लटका रहा था, तो शोर हुआ, चीखें सुनाई दीं. जिसके बाद पड़ोसी बाहर आए और उन्होंने ही पुलिस को अलर्ट किया. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सुरेश को गिरफ्तार कर लिया. हिरासत में उसने पुलिस को बताया कि वह कर्ज चुका नहीं पा रहा था, जिससे वह परेशान था. इस परेशानी को उसका परिवार सह नहीं पाया, इसी वजह से उसकी पत्नी और बेटे ने आत्महत्या कर ली.

हालांकि, पुलिस ने जब अपनी जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि उसने ही अपने बेटे को मौत के घाट उतारा है. सुरेश अभी भी पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें