scorecardresearch
 

दिल्ली: अवैध संबंध के शक में बुजुर्ग ने की पत्नी और बहू की हत्या

दिल्ली के रोहिणी में एक आदमी ने अपनी पत्नी और बहू की हत्या कर दी. आरोपी बुजुर्ग को अपनी पत्नी और बहू पर अवैध संबंध का शक था. पुलिस का कहना है कि रिटायर प्राइवेट टीचर सतीश चौधरी ने अपनी पत्नी स्नेहलता और बहू प्रज्ञा चौधरी की हत्या कर दी. प्रज्ञा के पति गौरव सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और आईबीएम सिंगापुर में नौकरी कर रहे हैं.

प्रतीकात्मक चित्र प्रतीकात्मक चित्र

  • रिटायर प्राइवेट टीचर है बुजुर्ग
  • बीच- बचाव में बेटा भी जख्मी

दिल्ली के रोहिणी में एक आदमी ने अपनी पत्नी और बहू की हत्या कर दी. आरोपी बुजुर्ग को अपनी पत्नी और बहू के बीच अवैध संबंध का शक था. घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया.

पुलिस घटना की तहकीकात कर रही है. पुलिस का कहना है कि रिटायर प्राइवेट टीचर सतीश चौधरी ने अपनी पत्नी स्नेहलता और बहू प्रज्ञा चौधरी की हत्या कर दी. प्रज्ञा के पति गौरव सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और आईबीएम सिंगापुर में नौकरी कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार एक निजी स्कूल के रिटायर अध्यापक 64 वर्षीय सतीश चौधरी रोहिणी सेक्टर 4 के शिव अपार्टमेंट में परिवार के साथ रहते हैं. शिव के दो बेटे गौरव और सौरव सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. बड़ा बेटा आईबीएम सिंगापुर में कार्यरत है. सतीश को अपनी 62 वर्षीय पत्नी, डीटीसी की रिटायर कर्मचारी स्नेहलता चौधरी और गौरव की 35 वर्षीय पत्नी प्रज्ञा चौधरी के अवैध संबंधों का शक था.

सतीश ने शुक्रवार को तड़के अपनी पत्नी और बहू पर चाकू से हमला कर दिया. बीच- बचाव करने की कोशिश में छोटा बेटा 30 वर्षीय सौरव भी घायल हो गया. एसएपी बेंगलुरु में कार्यरत सौरव भी जख्मी हुआ है. इस घटना के संबंध में बेटे सौरव ने ही पुलिस को फोन कर जानकारी दी. सौरव ने पीसीआर को 5.55 बजे फोन कर घटना की जानकारी दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें