scorecardresearch
 

दिल्ली में ड्रग एडिक्ट बेटे ने मां की हत्या की, फिर चिल्लाने लगा- जीवन से मुक्ति दे दी

आरोपी सागर अपनी 45 वर्षीय मां का अकेला बेटा था और उसके पिता का कुछ ही दिन पहले निधन हुआ था. हत्या के पीछे का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है. पुलिस को रात करीब 12 बजे एक फोन आया था.

बेटे ने की मां की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर) बेटे ने की मां की हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • आरोपी सागर अपनी 45 वर्षीय मां का अकेला बेटा था
  • कुछ दिन पहले ही सागर के पिता का निधन हुआ था
  • पुलिस को रात 12 बजे इस बाबत सूचना मिली थी

देश की राजधानी दिल्ली में दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है. साउथ दिल्ली के अंबेडकर नगर में सोमवार को एक 22 वर्षीय बेटे ने कथित तौर पर अपनी मां की हत्या कर दी. आरोपी की पहचान सागर के रूप में हुई है जो डिस्को जॉकी का काम करता था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी सागर अपनी 45 वर्षीय मां का अकेला बेटा था और उसके पिता का कुछ ही दिन पहले निधन हुआ था. हत्या के पीछे का कारण अभी साफ नहीं हो पाया है. पुलिस को रात करीब 12 बजे एक फोन आया था. इसमें पुलिस को बताया गया था कि एक बेटे ने मदनगीर सेंट्रल मार्केट इलाके में अपनी मां की हत्या कर दी.

पंजाबियों और जाटों के बारे में ये क्या बोल गए त्रिपुरा CM बिप्लब देब?

बेटा बोला- मां को मुक्ति दे दी

डीसीपी (साउथ) अतुल कुमार ने न्यूज़ एजेंसी पीटीआई को बताया, मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस को महिला बेसुध हालत में मिली. महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने हत्या के पीछे का कारण नहीं बताया है. वह शराबी और ड्रग एडिक्ट है.

असम: बाढ़ ने सबकुछ किया तबाह, घर में नहीं दाना, हर तरफ पानी ही पानी

अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया, पूछताछ के दौरान पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि रविवार रात को उन्हें घर से बहुत शोर सुनाई दे रहा था और मां-बेटे आपस में लड़ रहे थे, कुछ ऐसा ही सोमवार को भी सुनाई दिया. पड़ोसियों ने बताया घर से तेज आवाज आ रही थी और जब वे लोग घर के अंदर गए तो मां खून में लथपथ पड़ी हुई थी और आरोपी बेटा उसके साथ बैठा हुआ था. अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, आरोपी से जब आगे की पूछताछ की गई तो उसने बताया, 'आज मैंने अपनी मां को मुक्ति दे दी है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें