scorecardresearch
 

दिल्लीः नशेड़ी पति ने ससुराल में जाकर पत्नी को मारी गोली

नशे लत हर साल न जाने कितने ही परिवारों को तबाह कर देती है. ऐसा ही मामला है विक्रम और प्रियांशी का. विक्रम को नशे की लत क्या लगी वो अपनी नौकरी और इज्जत दोनों खो बैठा और इसी के चलते उसने अपनी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया.

पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है

दिल्ली के डाबड़ी इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी. पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि वो अपने नशेड़ी पति को नशा करने के लिए पैसे नहीं दे रही थी. वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति मौके से फरार हो गया. घायल महिला को फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ये वारदात दिल्ली के द्वारका जिले की है. पुलिस के अनुसार महिला की पहचान प्रियांशी उर्फ तन्नू के रूप में हुई है. उसका मायका डाबड़ी के महावीर एंक्लेव के ई ब्लॉक में है. प्रियांशी रविवार को अपने मायके आई हुई थी. उसी शाम उसका पति विक्रम झा वहां जा पहुंचा और उससे रुपये की मांग करने लगा.

जब प्रियांशी ने उसे पैसे देने से मना किया तो विक्रम ने वहीं उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. गोली प्रियांशी के कमर में लगी. परिजनों ने उसे फौरन इलाज के लिए भगत चंद्र हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद ईएसआई हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया.

अस्पताल में प्रियांशी ने पुलिस को बयान दर्ज कराते हुए बताया कि 5 साल पहले उसकी शादी विक्रम झा के साथ हुई थी. विक्रम एक अस्पताल में एंबुलेंस चलाता था. लेकिन नशे की लत की वजह से उसकी नौकरी छूट गई. वह बेरोजगार था. नशे की लत पूरी करने के लिए वह रोजाना ससुराल में क्लेश किया करता था.

वह अक्सर प्रियांशी से पैसों की मांग करता था. इसी परेशान होकर रविवार को प्रियांशी अपने मायके आ गई थी. जहां विक्रम ने जाकर उसे गोली मार दी. पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला धारा 307 के तहत दर्ज कर लिया है. अब पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें