scorecardresearch
 

केरल में CPM नेता की चाकू से गोदकर हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

केरल के पाथानामथिट्टा जिले के थिरुवल्ला में सीपीआईएम के स्थानीय नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. सीपीआईएम पेरिंगारा के लोकल सचिव पीबी संदीप कुमार पर गुरुवार शाम बाइक पर आए 5 लोगों ने हमला कर दिया था.

X
CPM Leader killed CPM Leader killed
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सीपीएम नेता की हत्या मामले में 4 आरोपी गिरफ्तार
  • चाकू से गोदकर सीपीएम नेता की हत्या

केरल के पाथानामथिट्टा जिले के थिरुवल्ला में एक सीपीआईएम के क्षेत्रीय नेता की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. सीपीआईएम पेरिंगारा के लोकल सचिव पीबी संदीप कुमार पर गुरुवार शाम 8 बजे बाइक पर आए 5 लोगों ने हमला कर दिया था.

इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और हत्या के कारण का पता लगाया जा रहा है. इन आरोपियों में से एक बीजेपी कार्यकर्ता है. सीपीआईएम के कार्यकारी सचिव ए विजयराघवन ने हमले के पीछे आरएसएस का हाथ होने का आरोप लगाया है.

इधर, बीजेपी ने साफ किया है कि पार्टी का इस हत्या के मामले से कोई लेना देना नहीं है. बीजेपी ने कहा कि ये हत्या निजी दुश्मनी का मामला है और गिरफ्तार आरोपियों में जो एक बीजेपी कार्यकर्ता होने का दावा कर रहा है, उसे बीते साल ही पार्टी से निकाला जा चुका है. गिरफ्तार आरोपियों में चाथनगेरी का जिशनू, वेंगल का रहने वाला नंदू, पय्यपड़ का प्रमोद और कन्नूर के फैजी शामिल हैं.

(इनपुट- रिक्सन)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें