scorecardresearch
 

राधे मां पर अश्लीलता फैलाने के आरोप में केस दर्ज

खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. सोमवार को पंजाब के मुक्तसर साहिब के मलोत पुलिस स्टेशन में राधे मां के खिलाफ एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है.

राधे मां की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. राधे मां की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं.

खुद को देवी का अवतार बताने वाली राधे मां की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. सोमवार को पंजाब के मुक्तसर साहिब के मलोत पुलिस स्टेशन में राधे मां के खिलाफ एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है. उनपर अश्लीलता को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है. इससे पहले राधे मां के खिलाफ के मुंबई, भोपाल और गुजरात के कच्छ में भी शिकायतें दर्ज करवाई गई हैं.

मुंबई में एक महिला ने राधे मां पर उसके ससुराल वालों को दहेज उत्पीड़न के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. इस सिलसिले में मुंबई पुलिस ने उनको एक समन भेज कर उनसे पुलिस स्टेशन में हाजिर होने का फरमान सुनाया है. अपने भक्तों के दुखों और हर संकट को दूर करने का दावा करने वाली राधे मां अब खुद मुसीबत में फंस गईं हैं. पुलिस उनसे कभी भी पूछताछ कर सकती है.

अश्लीलता फैलाने का आरोप
राधे मां पर दहेज उत्पीड़न के लिए उकसाने के साथ-साथ अपने सत्संगों में अश्लीलता फैलाने के आरोप लगे हैं. अभी तक पुलिस ने मुंबई के दो अलग-अलग इलाकों में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की थी. लेकिन अब पुलिस ने मामले की तफ्तीश के लिए राधे मां और इस मामले के 6 और आरोपियों से पूछताछ के लिए एक समन भेज दिया है.

खुद को बताया निर्दोष
अपने उपर लग रहे आरोपों के जवाब में राधे मां ने कहा कि उन पर लगे तमाम आरोप गलत हैं. कुदरत उनका इंसाफ करेगी. उन्होंने कहा कि वह निर्दोष हैं. उनकी भी दो बहुएं हैं. दोनों काफी खुश हैं. ऐसे में सभी आरोप गलत हैं. लेकिन अश्लीलता फैलाने के सवाल पर राधे मां नो कॉमेंट कह कर वहां से निकल गईं. हालांकि, उनके एक भक्त ने कहा कि वह पुलिस जांच में सहयोग करेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें