scorecardresearch
 

UP: प्रॉपर्टी के लालच में बहन ने दी भाई की सुपारी, ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या

उसके छोटे भाई अनिल के नाम पर 7 बीघा जमीन थी. इसी जमीन के लालच में वह इतनी अंधी हो गई कि उसने अपने छोटे भाई को मरवाने का प्लान बना डाला.

प्रॉपर्टी के लालच में बहन ने दी भाई की सुपारी प्रॉपर्टी के लालच में बहन ने दी भाई की सुपारी

यूपी में एक बहन ने प्रॉपर्टी के लालच में सुपारी देकर अपने ही भाई की हत्या करवा दी. मृतक का शव एक प्राइमरी स्कूल में पड़ा हुआ मिला. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दौलत के आगे फीके पड़ते रिश्तों का यह मामला कानपुर के बिल्हौर इलाके का है. आरोपी युवती शशि एक ब्यूटी पार्लर चलाती थी. उसके छोटे भाई अनिल के नाम पर 7 बीघा जमीन थी. इसी जमीन के लालच में वह इतनी अंधी हो गई कि उसने अपने छोटे भाई को मरवाने का प्लान बना डाला.

ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली पूजा नामक लड़की ने उसे इस काम को अंजाम देने के लिए राकेश यादव नाम के शख्स से मिलवाया. शशि ने भाई के कत्ल के लिए राकेश को 50 हजार रुपये की सुपारी दी. शशि ने अनिल को किसी काम के बहाने से मिलने के लिए बुलाया.

शशि उसे राकेश के पास ले गई, जहां राकेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर अनिल की ईंट-पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी. आरोपियों ने अनिल की लाश को पास ही स्थित प्राइमरी स्कूल में फेंक दिया. पुलिस ने जब अनिल के फोन की डिटेल्स खंगाली तो कुछ अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगीं.

इन्हीं के आधार पर पुलिस ने शशि और राकेश सहित सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें