scorecardresearch
 

नोएडा में ऑटो सवार बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़, 3 घायल

नोएडा के थाना फेस-2 पुलिस और बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. तीनों घायल बदमाशों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

  • मुठभेड़ में घायल तीनों बदमाशों को अस्पताल में कराया भर्ती

  • 30 सितम्बर को थाना फेज 2 में की थी ऑटो ड्राइवर की हत्या

नोएडा के थाना फेस-2 पुलिस और बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए. तीनों घायल बदमाशों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. इन बदमाशों पर ऑटो ड्राइवर की हत्या और लूट का आरोप था जिसके बाद से इनकी तलाश जारी थी.

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़

बताया जा रहा है कि पुलिस फेस-2 क्षेत्र में दादरी रोड पर कुलेसरा के पास चेकिंग कर रही थी. पुलिस ने जब उन ऑटो सवार तीन बदमाशों को रुकने का इशारा किया तो ये ऑटो छोड़ जंगल की तरफ पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. पुलिस की जबाबी फायरिंग में ये तीनों बदमाश घायल हो गए. पुलिस ने तीनों बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

ऑटो ड्राइवर की हत्या

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि बीते 30 सितम्बर को थाना फेज 2 के अंतर्गत सेक्टर 88 पार्क के पास एक अज्ञात शव मिला था. जिसके गले मे अंगोछे से फंदा लगाकर हत्या की गई थी. जांच में पाया गया कि ऑटो ड्राइवर की हत्या इन्हीं बदमाशों ने की थी. 

पुलिस ने उस समय मृतक की पहचान राकेश यादव नाम से की थी जिसकी उम्र 30 वर्ष बताई गई थी. साथ ही बताया गया कि मृतक सेक्टर 71 और बरौला टी पॉइंट के बीच ऑटो चलाता था. वहीं पुलिस ने बताया कि रोहित, नंदकिशोर और माखन पर जिले में कई मुकद्दमे दर्ज हैं और वे पहले जेल भेज जा चुके हैं.

वहीं पुलिस इनके और भी आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है. साथ ही पुलिस ने इनके पास से लूटा हुआ ऑटो, अवैध असलाह सहित कुछ जिंदा व खोखा कारतूस बरामद किये हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें