scorecardresearch
 

एयरहोस्टेस अनिशिया बत्रा के सास ससुर की गिरफ्तारी पर 17 सितंबर तक रोक

बता दें कि आरोपी मयंक सिंघवी मृतका अनिशिया बत्रा का पति है. अनिशिया बत्रा ने हौज खास स्थित अपने ससुराल में आत्महत्या कर ली थी. अनिशिया के माता पिता ने आरोप लगाया था कि उसकी हत्या की गई है और ससुराल वाले लगातार उनको दहेज के लिए परेशान कर रहे थे.

अपने पति के साथ अनिशिया बत्रा अपने पति के साथ अनिशिया बत्रा

एयरहोस्टेस अनिशिया बतरा की मौत के मामले में दिल्ली हाइकोर्ट ने अनिशिया के पति मयंक के माता-पिता की गिरफ्तारी पर लगी रोक को 17 सितंबर तक बरकरार रखा है. दिल्ली हाईकोर्ट में इस मामले में गुरुवार को दिल्ली पुलिस को स्टेटस रिपोर्ट सौंपनी थी. लेकिन दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने कोर्ट को कहा, 'हमारे पास यह केस अभी ट्रांसफर हुआ है, तो हमें इसके लिए थोड़ा वक्त चाहिए.'

हाईकोर्ट से दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच में 3 हफ्ते का समय स्टेटस रिपोर्ट सौंपने के लिए मांगा है. दिल्ली हाईकोर्ट ने स्टेटस रिपोर्ट सौंपने के लिए पुलिस को 3 हफ्ते का वक्त दे दिया है. अपनी स्टेटस रिपोर्ट में क्राइम ब्रांच को यह बताना होगा कि अब तक की जांच कहां तक पहुंची है. अनिशा बत्रा की मौत आत्महत्या है या हत्या और अगर यह हत्या है तो इसमें कौन-कौन लोग शामिल रहे.

हालांकि कोर्ट ने साफ कर दिया है कि इस बीच मयंक के माता-पिता को जब भी पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा तो उन्हें पुलिस के साथ जांच में सहयोग करना पड़ेगा. अब इस मामले की अगली सुनवाई 17 सितंबर को होगी. अनिशिया बत्रा ने सुसाइड कुछ वक्त पहले ही हौज खास में अपने ससुराल में आत्महत्या कर ली थी.

आरोपी पति मयंक मृतक अनिशा बत्रा का पति है. मयंक सिंघवी फिलहाल न्यायिक हिरासत में है, पिछले महीने अनिशिया के सास ससुर सुषमा सिंघवी और आर एस सिंघवी ने साकेत कोर्ट में भी अग्रिम जमानत याचिका लगाई थी. लेकिन कोर्ट ने दोनों की याचिका को खारिज कर दिया. साथ ही कहा की जांच की इस स्तर पर फिलहाल अग्रिम जमानत नहीं दी जा सकती, जिसके बाद दोनों ने हाईकोर्ट का रुख किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें