scorecardresearch
 

नोएडा: ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में युवक ने 9वें फ्लोर से कूदकर किया सुसाइड

नोएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में 9वें फ्लोर से कूदकर एक व्यक्ति ने किया ने सुसाइड कर लिया है. मृतक का शव फ्लैट के पिछले हिस्से में देखा गया. आनन-फानन में सोसायटीवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

X
42 वर्षीय युवक ने किया सुसाइड (प्रतिकात्म तस्वीर) 42 वर्षीय युवक ने किया सुसाइड (प्रतिकात्म तस्वीर)

श्रीकांत त्यागी मामले को लेकर सुर्खियों में आई पॉश सोसायटी में सुसाइड की एक घटना सामने आई है. दरअसल, नोएडा के फेस-2 थाना क्षेत्र की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में 9वें फ्लोर से कूदकर एक व्यक्ति ने किया ने सुसाइड कर लिया है. मृतक का शव फ्लैट के पिछले हिस्से में देखा गया. आनन-फानन में सोसायटीवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की उम्र 42 साल है और वह फ्लैट में अकेले रहते थे. शुरुआती जांच में सुसाइड का मामला लग रहा है. पुलिस ने बताया कि मृतक 6 अगस्त को ही महाराष्ट्र स्थित अपने घर से यहां आया था. वह नोएडा की एचसीएल कंपनी में काम करता था. मृतक के दोस्त के मानें तो वह बीमारी के कारण काफी समय से परेशान था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें