scorecardresearch
 

MP: हत्या करके लाश को जलाकर फेंका... 4 दिन से लापता युवक का शव कुएं में मिला

मध्य प्रदेश के बैतूल (Betul Madhya Pradesh) में एक युवक कई दिन से लापता था. उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. जांच पड़ताल की गई तो उसका शव खेत में स्थि​त कुएं में मिला. शव एक बोरी में था, जो जली हालत में मिला. पुलिस (Police) इस मामले की जांच कर रही है.

X
खेत पर बने कुएं में मिली लापता युवक की लाश. (Representative image) खेत पर बने कुएं में मिली लापता युवक की लाश. (Representative image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बोरी में बंद अधजली हालत में मिला शव
  • गांव के कोटवार के बेटे की निकली लाश

मध्य प्रदेश के बैतूल (Betul Madhya Pradesh) जिले में एक कुएं में जली हालत में एक युवक की लाश मिली. शव (Dead Body) जली हालत में बोरी में बंद था. शव की शिनाख्त गांव के कोटवार के बेटे के रूप में की गई. कोटवार का बेटा 15 फरवरी से लापता था. मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच कर रही है. मृतक के परिजन ने हत्या की आशंका जताई है.

खेत पर बने पुराने कुएं में मिली लाश

बैतूल के चिचोली थाना क्षेत्र के हर्राबाड़ी गांव में खेत में स्थित पुराने कुएं में बोरी में बंद लाश मिली. लाश का आधा हिस्सा बोरी में था, आधा बाहर था. लाश जली हुई हालत में मिली है. बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय कैलाश पुत्र ब्रज उबनारे निवासी हर्राबाड़ी 15 फरवरी की रात से लापता था और कल शाम को पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज हुई थी.

मानसिक रूप से अस्वस्थ था कैलाश

चिचोली टीआई अजय सोनी ने कहा कि लाश जली हुई है. प्रथम दृष्टया मामला हत्या का मामला लग रहा है. परिजन ने बताया कि कैलाश की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. घटना की जांच की जा रही है. टीआई चिचोली अजय सोनी का कहना है कि मृतक का नाम कैलाश है. कैलाश 15 फरवरी से लापता था. शाम को ही परिवार ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था. लाश जली हुई हालत में मिली है. हत्या की आशंका है. मृतक मानसिक रूप से बीमार था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं परिजन परसराम खातरकर का कहना है कि खेत के कुएं में एक लाश मिली है, जो कैलाश उबनारे की है. कैलाश गांव के कोटवार का बेटा है. पुलिस ने हत्या कर लाश को जलाकर फेंके जाने की बात कही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें