scorecardresearch
 

लखनऊ में रिटायर्ड बैंक कर्मचारी की हत्या, एसबीआई कॉलोनी में मिली लाश

लखनऊ के एसबीआई कॉलोनी में एक पूर्व बैंक कर्मचारी की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई. उस व्यक्ति की हत्या के कारणों का पता नहीं चला है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. डीसीपी ने बताया कि शुरुआती तौर पर यह हत्या का मामला लग रहा है, जिस वजह से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि युवक के चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं.

X
लखनऊ में पूर्व बैंक कर्मचारी की मिली लाश
लखनऊ में पूर्व बैंक कर्मचारी की मिली लाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ में पूर्व बैंक कर्मी की हत्या
  • एसबीआई कॉलोनी में मिली लाश, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रिटायर्ड बैंककर्मी की बदमाशों ने हत्या कर दी. घटना राजधानी के मड़ियाहूं थाना क्षेत्र की है. मौके पर पहुंचकर पुलिस इस हत्याकांड के जांच में जुट गई है.

इस हत्या को लेकर डीसीपी नॉर्थ शिवाशिंपी चन्नप्पा ने बताया कि पुलिस को एसबीआई कॉलोनी में ललित पांडे नाम के व्यक्ति का शव मिलने की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची. फॉरेंसिक टीम की मदद से सबूतों को इकट्ठा किया गया.

डीसीपी ने कहा कि शुरुआती तौर पर यह हत्या का मामला लग रहा है जिस वजह से शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि युवक के चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं.

उन्होंने कहा कि गोली मारकर हत्या की बात सामने आ रही है लेकिन अभी तक ऐसा कोई साक्ष्य सामने नहीं आया है. अधिकारी ने कहा कि हम लोग पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार करेंगे कि उसमें क्या निकल कर सामने आता है. 

जानकारी के मुताबिक मृतक रिटायर्ड बैंक कर्मी था और उसका जिसका नाम ललित पांडे बताया जा रहा है और वह अपनी पत्नी के साथ रहता था.

आशंका जताई जा रही है कि 75 वर्षीय रिटायर्ड बैंक कर्मी की गला काट कर हत्या की गई है. हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि बैंककर्मी की हत्या कैसे हुई थी.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें