scorecardresearch
 

सिंघम स्टाइल में गुंडों पर चला पुलिस का डंडा, हाथ जोड़कर मांगी माफी और फिर....

चंद्रपुर के जुनोना में कुछ गुंडों द्वारा जबरन वसूली, मारपीट और छेड़छाड़ से स्थानीय लोग काफी परेशान थे. लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस को की तो उन्होंने मौके पर पहुंच कर गुंडों की जमकर क्लास ली. पुलिस की मार से गुंडों की सारी दबंगई गायब हो गई और वे पुलिस से माफी मांगने लगे.

X
पुलिस से माफी मांगते गुंडे. पुलिस से माफी मांगते गुंडे.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चंद्रपुर के जुनोना में लोगों को परेशान करते थे गुंडे
  • परेशान होकर स्थानीय लोगों ने दी पुलिस में शिकायत
  • पुलिस ने गुंडों की जमकर पिटाई करके किया अरेस्ट

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में दहशत फैलाने वाले गुंडों की पुलिस ने सिंघम स्टाइल में सरेआम धुनाई कर दी. पुलिस के डंडे पड़ते ही गुंडों की सारी दबंगई गायब हो गई और हाथ जोड़कर माफी मांगने लगे. मामला जुनोना परिसर का है. यहां अक्सर गुंडे हथियार के दम पर लोगों से मारपीट और जबरन वसूली करते थे. महिलाओं से छेड़छाड़ करते थे और बच्चों को भी परेशान करते थे.

इलाके के लोग इनकी इस हरकत से इतने परेशान आ गए कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दे दी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और मंगलवार की रात जब लोगों ने पुलिस को गुंडों के इलाके में आने की सूचना दी तो पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. उन्होंने गुंडों को पकड़ा और बीच सड़क पर डंडे से जमकर पिटाई कर डाली. पिटाई से पुलिस के सामने गुंडों की सारी गुंडागर्दी निकल गई और वे पुलिस से माफी मांगने लगे.

पुलिस ने नंदू टांक और बिक्रम नामक इन दो गुंडों से एक पिस्तौल भी बरामद की. पुलिस जब गुंडों की पिटाई कर रही थी तो वहां खड़े सभी लोग देख रहे थे. दोनों आरोपी पुलिस से माफी मांगने लगे. लेकिन पुलिस ने उनकी जमकर क्लास ली. फिर गिरफ्तार करके थाने ले गए. वहां उनसे पूछताछ की जा रही है. और बाकी गुंडों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है.

गुंडों से परेशान हो गए थे नागरिक
जुनोना के एक स्थानीय नागरिक ने बताया कि इन गुंडों के कारण इलाके के लोगों का बाहर निकलना मुश्किल हो गया था. ये लोग हथियार के दम पर लोगों को परेशान करते थे. इनके द्वारा जबरन वसूली, मारपीट, छेड़छाड़ और बदतमीजी से परेशान होकर लोगों ने पुलिस में शिकायत दी. पुलिस की इस कार्रवाई से बाकी गुंडों में भी खौफ रहेगा और वे ऐसा करने से सौ बार सोचेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें