scorecardresearch
 

लखीमपुर हिंसा मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार, घटना के समय स्कॉर्पियों में थे सवार

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में हुई हिंसा मामले में स्कॉर्पियो सवार तीन आरोपी मोहित त्रिवेदी, धर्मेंद्र सिंह, रिंकू राणा को क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार किया है. ये तीनों आरोपी सबसे पीछे चल रही स्कार्पियो में सवार थे.

Lakhimpur violence Lakhimpur violence
स्टोरी हाइलाइट्स
  • किसानों को कुचलने का मामला
  • केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का बेटा है मुख्य आरोपी
  • पकड़े गए आरोपियों से की जा रही है पूछताछ

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में हुई हिंसा मामले में स्कॉर्पियो सवार तीन आरोपी मोहित त्रिवेदी, धर्मेंद्र सिंह, रिंकू राणा को क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार किया है. ये तीनों आरोपी लखीमपुर घटना में सबसे पीछे चल रही स्कार्पियो में सवार थे. पीछे चलने वाली स्कॉर्पियो मामले में मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा के करीबी रिश्तेदार की बताई जा रही. बता दें कि तीन अक्टूबर को हुई हिंसा में चार किसान, चार बीजेपी कार्यकर्ता, एक पत्रकार की मौत हो गई थी.

दरअसल, इस दिन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों का एक समूह यूपी उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की यात्रा के खिलाफ प्रदर्शन कर रहा था. इस बीच लखीमपुर खीरी में एक एसयूवी कार ने चार किसानों को कुचल दिया. इसके बाद कथित तौर पर गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने भाजपा के के 2 कार्यकर्ताओं और एक ड्राइवर की पीट-पीट र हत्या कर दी. इसके अलावा हिंसा में एक स्थानीय पत्रकार की भी मौत हो गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें