scorecardresearch
 

मां ने 15 साल के बच्चे के लिए आयोजित की एडल्ट पार्टी, शराब भी बांटी

महिला अपने और दूसरे बच्चों के घरवालों से छुपाकर एडल्ट पार्टियां करती थी. उसने अपने पति को भी इसकी भनक नहीं लगने दी. वह बच्चों से पार्टी के बारे में किसी को न बताने का दबाव डालती थी.

सांकेतिक फोटो- Getty सांकेतिक फोटो- Getty
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार
  • एडल्ट पार्टी में बच्चों को पिलाती थी शराब

अमेरिका के कैलिफोर्निया (California) की रहने वाली एक 47 वर्षीय महिला पर एडल्ट पार्टी (Adult Party) आयोजित करने का आरोप लगा. महिला इस एडल्ट पार्टी में अपने 15 वर्षीय बेटे के दोस्तों को बुलाती थी. जहां वह उन्हें शराब परोसती और यौन संबंध (Sexual Relations) बनाने के लिए प्रेरित करती. फिलहाल, पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है. 

'डेली मेल' की रिपोर्ट के मुताबिक, शैनन ओ-कॉनर नाम की महिला अपने घर में एडल्ट पार्टी पार्टी ऑर्गनाइज करती थी. इस पार्टी में वह अपने बेटे के किशोर दोस्तों को बुलाती थी, जिसमें लड़के-लड़कियां दोनों शामिल होते थे. आरोप है कि पार्टी में वह उन्हें शराब पिलाती और यौन संबंध बनाने के लिए प्रेरित करती.

दावा किया गया कि वह उनको संबंध बनाते देख काफी खुश होती और उन दृश्यों को एन्जॉय करती थी. महिला की एडल्ट पार्टी में बच्चे ज्यादा शराब पीकर उल्टियां करते थे और बेहोश हो जाते थे. महिला अपने बेटे को भी इस पार्टी में शामिल करती थी. 

वह अपने और दूसरे बच्चों के घरवालों से छुपाकर ऐसी पार्टियां करती थी. उसने अपने पति को भी इसकी भनक नहीं लगने दी. महिला बच्चों से पार्टी के बारे में किसी को न बताने का दबाव डालती थी. आरोप है कि वह उन्हें मारती भी थी. 

फिलहाल महिला की हरकत के बारे में पता चलने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसपर 39 आपराधिक मामले दर्ज किये गए हैं, जिसमें यौन उत्पीड़न से लेकर नाबालिगों को शराब पिलाना शामिल है. दोष सिद्ध होने पर उसे कड़ी सजा का सामना करना होगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें