scorecardresearch
 

बिहार : वार्ड पार्षद ने घर में घुसकर महिला को छेड़ा, विरोध करने पर पति की गला दबाकर की हत्या

इटवा दोघरा गांव में गुरुवार देर रात महेश चौधरी पत्नी आशा देवी के साथ कमरे में सो रहा था. तभी गांव का वार्ड पार्षद शंकर चौधरी जबरन उसके घर में घुसा और उसकी पत्नी आशा देवी के साथ छेड़खानी करने की कोशिश करने लगा. विरोध करने पर पार्षद ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

X
छेड़खानी का विरोध करने पर पति का हत्या
छेड़खानी का विरोध करने पर पति का हत्या

वार्ड पार्षद ने महिला के घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की. महिला के पति ने घटना का विरोध किया. इस पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी वार्ड पार्षद मौके से फरार हो गया. घटना पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र के इटवा दोघरा गांव की है. 

मृतक की पहचान महेश चौधरी के रूप में हुई है. हत्या की सूचना मिलने के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. महेश की शादी एक साल पहले ही औरंगाबाद जिले के बारुण गांव की रहने वाली आशा देवी से हुई थी. 

आशा देवी ने बताया, “गुरुवार देर रात महेश और मैं कमरे में सो रही थी. तभी गांव का वार्ड पार्षद शंकर चौधरी जबरन घर में घुसा और मेरे साथ छेड़खानी करने की कोशिश करने लगा. इस पर पति महेश चौधरी ने विरोध किया तो, आरोपी वार्ड पार्षद और मृतक के बीच हाथापाई हो गई”. 

पीड़िता ने बताया, “शंकर चौधरी ने पति का गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया”. घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. स्थानीय लोग आरोपी पार्षद की जल्द गिरफ्तारी की पुलिस से मांग कर रहे हैं. 

घटना की पुष्टि करते हुए बिहटा के थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया, “इटवा दोघरा गांव में वार्ड पार्षद शंकर चौधरी ने महेश चौधरी की हत्या कर दी. वारदात की सूचना मिलने के बाद तुरंत ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है”.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें