scorecardresearch
 

UP: रात में घर से गायब हुई बच्ची, सुबह बाग में मिली लाश, परिजन बोले- रेप करके हुई हत्या

कानपुर देहात में 12 वर्षीय नाबालिग लड़की का शव अमरूद के बाद में मिला. लड़की रात में रहस्यमय तरीके से घर से गायब हो गई थी. बच्ची के परिजनों का कहना है कि उसकी रेप करके हत्या की गई है.

X
अमरुद के बगीचे में मिली बच्ची की लाश अमरुद के बगीचे में मिली बच्ची की लाश
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात का मामला
  • अमरुद के बाग में मिला लड़की का शव

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची का शव बाग में मिला है. बच्ची के कपड़े जले हुए हैं. ऐसा लगता है कि बच्ची को मारने के बाद जलाने की कोशिश की गई है. बच्ची के परिजनों का कहना है कि उसकी रेप करके हत्या की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच की जा रही है.

दरअसल, कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के जैतापुर गांव में 12 वर्षीय नाबालिग लड़की का शव अमरूद के बाद में मिला. लड़की रात में रहस्यमय तरीके से घर से गायब हो गई थी. लड़की के कपड़े आंशिक रूप से जले होने के चलते हत्या कर शव जलाए जाने की आशंका व्यक्त की जा रही है.

लड़की के परिजन  रेप के बाद हत्या किए जाने की का आरोप लगा रहे है, हालांकि उन्होंने किसी पर शक जाहिर नहीं किया. लड़की के पिता का कहना है कि वह और उसकी पत्नी छत पर सो रहे थे, उसकी बेटी अपनी दादी के साथ नीचे सो रही थी, जब सुबह बेटी को घर पर नहीं देखा गया तो उसकी तलाश शुरू कर दी, थोड़ी देर में उसकी लाश बाग में मिली.

घटना की जानकारी मिलते ही कानपूर जोन के एडीजी भानु भाष्कर, आईजी मोहित अग्रवाल के साथ एसएसपी केशव चौधरी भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. एसएसपी केशव कुमार चौधरी की माने तो नाबालिग घर से रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी, आज उसका शव गांव के बाहर अमरूद के बाग में मिला है.

एसएसपी केशव कुमार चौधरी ने कहा कि नाबालिग की हत्या किए जाने की जांच की जा रही है, नाबालिग के कपड़े आंशिक रूप से जले हैं, परिजनों के द्वारा रेप किए जाने की आशंका है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला साफ होगा. वहीं, एडीजी भानु भाष्कर का कहना है की इस मामले को वर्कआउट करने को पुलिस की पांच टीम बनाई गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें