scorecardresearch
 

UP: बांदा के बाद जालौन में नाबालिग से यौन शोषण, आरोपी पूर्व BJP नेता गिरफ्तार

जालौन की पुलिस ने एक रिटायर कानूनगो और पूर्व भाजपा नेता राम बिहारी राठौर को नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ़्तार किया है.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दो नाबालिग की शिकायत पर कार्रवाई
  • आरोपी के घर से हार्ड डिस्क भी बरामद
  • हार्ड डिस्क में कई अश्लील वीडियो

उत्तर प्रदेश के बांदा के बाद अब जालौन के कोंच नगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दो नाबालिग के परिवार ने पुलिस से यौन शोषण की शिकायत की है. शिकायत मिलते ही जालौन की पुलिस ने एक रिटायर कानूनगो और पूर्व भाजपा नेता राम बिहारी राठौर को नाबालिग के साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट करने के मामले में गिरफ़्तार किया है.

इस दौरान पुलिस ने आरोपी कानूनगो के घर से एक हार्ड डिस्क भी बरामद किया है, जिसमें पुलिस को कई वीडियो भी मिले है, जिसमें आरोपी, कई नाबालिग और महिलाओं का यौन उत्पीड़न कर रहा है. पुलिस ने तत्काल मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी का मेडिकल करा कर जेल भेज दिया.

क्या है पूरा मामला
ये मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर का है, जहां पर पुलिस ने भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को सेक्सुअल हरासमेंट के मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई दो नाबालिग के परिवार वालों की शिकायत पर की है, जिन्होंने कोंच कोतवाली में प्रार्थना पत्र देते हुए बताया था कि राम बिहारी राठौर उनका यौन उत्पीड़न करता था.

इस शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए भाजपा नगर उपाध्यक्ष राम बिहारी राठौर को घर से गिरफ्तार कर लिया, साथ ही पुलिस ने घर की तलाशी ली तो पुलिस को वहां से एक हार्ड डिक्स, लैपटॉप तथा डीवीआर भी मिला, जिसमें कई ऐसे अश्लील वीडियो नाबालिग और महिलाओं के मिले हैं, जिनका भाजपा नगर उपाध्यक्ष यौन उत्पीड़न करता था.

मामला सामने आने के बाद भाजपा में हड़कंप मच गया, जैसे ही इस घटना की खबर आम हुई तो भाजपा के जिले के उच्च नेताओं ने राम बिहारी से पल्ला झाड़ लिया. कोंच नगर बीजेपी अध्यक्ष सुनील कुमार लोहिया ने राम बिहारी का कार्यमुक्त का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी का मेडिकल के कराते हुए उसे जेल भेज दिया है.

देखें: आजतक LIVE TV

इस मामले में जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश कुमार सिंह का कहना है कि दो अलग-अलग मामले कोंच कोतवाली में आए हुए थे, जिन पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है साथ ही छापेमारी करते हुए लैपटॉप, हार्ड डिक्स, डीवीआर बरामद हुई है, जिसमें अभी दो अश्लील वीडियो मिले हैं, जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

वहीं, आरोपी राम बिहारी राठौर ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को से इनकार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मेरी हार्ड डिस्क चोरी हो गई थी जिसकी रिपोर्ट मैंने कोतवाली में की थी. मैंने कभी किसी के साथ कोई गलत काम नहीं किया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें