scorecardresearch
 

UP: कमरे में फंदे से लटककर बहू ने दी जान, ससुराल वाले बाहर से बना रहे थे वीडियो

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक विवाहिता ने बंद कमरे में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली. हैरानी की बात ये है कि घटना के समय मृतका के ससुराल वाले विवाहिता को बचाने के बजाए कमरे के बाहर से आत्महत्या का वीडियो बनाते रहे. यही नहीं, उन्होंने आत्महत्या के वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

women suicide. women suicide.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आत्महत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया दहेज हत्या का आरोप
  • पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक विवाहिता ने बंद कमरे में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली. हैरानी की बात ये है कि घटना के समय मृतका के ससुराल वाले विवाहिता को बचाने के बजाए कमरे के बाहर से आत्महत्या का वीडियो बनाते रहे. यही नहीं, उन्होंने आत्महत्या का वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. दूसरी तरफ मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए थाने लिखित तहरीर दी है. शिकायत मिलने पर पुलिस ने ससुराल पक्ष के कई लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, ये मामला मुजफ्फरनगर के छपार थाना क्षेत्र के दतियाना गांव का है. जहां कोमल नाम की विवाहिता ने बंद कमरे में पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि मृतक कोमल शाहपुर थाना क्षेत्र के पलड़ी गांव की रहने वाली है. कोमल की शादी दो वर्ष पहले दतियाना गांव के आशीष के साथ हुई थी.

मृतक कोमल के परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही मृतका के ससुराल वाले दहेज की मांग करते थे और मृतक कोमल के साथ मारपीट करते रहते थे. इसकी वजह से रविवार को कोमल ने उत्पीड़न से तंग आकर खुद को कमरे में बंद करके फांसी लगा ली.

यही नहीं, घटना के समय ससुराल पक्ष के लोगों ने कमरे के बाहर से विवाहिता की आत्महत्या का वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. घटना के बाद मृतका के मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. साथ ही मायके पक्ष ने ससुराल पक्ष पर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं, पुलिस ने सास और ससुर को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय का कहना है कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें