scorecardresearch
 

नोएडा: लैपटॉप चोरों के बड़े गैंग का पर्दाफाश, 500 से ज्यादा वारदातों को दिया अंजाम

नोएडा पुलिस ने लैपटॉप चोरी करने वाले बदमाशों के बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है. इस गैंग के बदमाशों ने 500 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 65 लैपटॉप और लाखों रुपए का माल बरामद किया है.

Noida Police Noida Police
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 5 बदमाशों को किया गया गिरफ्तार
  • 65 लैपटॉप, तीन तमंचे और कारतूस बरामद

उत्तर प्रदेश में नोएडा पुलिस ने बदमाशों के बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है. इस गैंग के बदमाशों ने 500 से ज्यादा वारदातों को अंजाम दिया है. पुलिस ने इनके कब्जे से 65 लैपटॉप और लाखों रुपए का माल बरामद किया है.  सेक्टर 39 थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप और सामान उड़ा देने वाले 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इन 5 बदमाशों में से 3 बदमाशों के पैर में गोली लगी.

ये गैंग लैपटॉप और कार से कीमती सामान चुराने में माहिर है. मुठभेड़ के बाद हुई जांच में बेहद चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. खुलासा हुआ है कि बदमाशों ने 500 से ज्यादा वारदातों के अलावा एक- एक बदमाश पर 90 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. इन्हें नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद सेक्टर 94 में गिरफ्तार किया गया. मुठभेड़ के दौरान तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी. वारदात को अंजाम देने के बाद लैपटॉप दिल्ली के अलग-अलग बाजार में बेच दिया करते थे. इनमें से ज्यादातर लैपटॉप नेहरू प्लेस में बेचे गए.

हैरानी की बात यह है कि पुलिस ने अपने कब्जे से 65 लैपटॉप, 05 टैबलेट, तीन तमंचे और कारतूस भी बरामद किए हैं. अभी तक इन बदमाशों ने एनसीआर में 500 से ज्यादा वारदात करने की बात कबूल की है. नोएडा पुलिस ने खुलासा किया है कि, इस गैंग ने दिल्ली-एनसीआर में 500 से ज्यादा कार से लैपटॉप चोरी की वारदातों का अंजाम दिया है. इस गैंग का सरगना दीपक चौहान है जिसके ऊपर 93 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं जबकि जाकिर पर 44 और बदमाश दिनेश के ऊपर 22 मुकदमे दर्ज हैं. नोएडा पुलिस अपराधियों का इतिहास खंगाल रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×