scorecardresearch
 

हाथरसः पिता की अर्थी को कंधा देकर बोली बेटी- गौरव शर्मा की कनपटी पर भी गोली मारे पुलिस

मृतक अमरीश की बेटी ने आजतक से कहा कि अपनी बेटी को बचाने के लिए पिता ने दबंगो की गोली खाई है, तो बेटी ने भी बाप के अंतिम संस्कार में अर्थी को कंधा देते हुए इंसाफ की मांग की है.

पीड़ित बेटी ने अपने पिता अमरीश की अर्थी को कंधा दिया पीड़ित बेटी ने अपने पिता अमरीश की अर्थी को कंधा दिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुख्य आरोपी गौरव पुलिस की पहुंच से बाहर
  • पीड़ित बेटी कर रही है इंसाफ की मांग
  • पुलिस का दावा- जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी

हाथरस में दबंगों की गोली का शिकार बने अमरीश की बेटी ने अपने पिता की अर्थी को कंधा दिया. इसके बाद बेटी ने सरकार और पुलिस से मांग करते हुए कहा कि पिता के हत्यारे गौरव शर्मा को भी पुलिस कनपटी पर गोली मारे. हमें इंसाफ चाहिए. बेटी का आरोप है कि आरोपी लगातार उनके परिवार को धमका रहा था.

मृतक अमरीश की बेटी ने आजतक से कहा कि अपनी बेटी को बचाने के लिए पिता ने दबंगो की गोली खाई है, तो बेटी ने भी बाप के अंतिम संस्कार में अर्थी को कंधा देते हुए इंसाफ की मांग की है. बेटी ने कहा, 'मेरे पिता को शरीर मे कई गोलियां मारी गई, मुझे भी मारने की कोशिश की लेकिन गोली साइड से निकल गई. गौरव शर्मा पर कई नेताओं का हांथ है. वो गुंडा है समाजवादी पार्टी का.'

पीड़िता ने आजतक को बताया कि घटना वाली सुबह फोन पर गौरव शर्मा ने धमकी दी थी कि अभी आ रहा हूं तुम्हारे घर. और तुम्हारे पिता को बताता हूं. इसके बाद मैंने इलाके की चौकी में तैनात धर्मेंद दिवान को कॉल किया तो उन्होंने कहा कि पुलिस हेल्पलाइन 112 पर कॉल कर लो. 12 बजे के लगभग मैंने कॉल किया था और 3 बजे गौरव शर्मा अपने साथियों के साथ आया और खेत में काम कर रहे मेरे पिता के पेट में 2 और कनपटी पर गोलियां मारीं.

बेटी ने मांग करते हुए कहा कि गौरव शर्मा की कनपटी पर भी पुलिस गोली मारे, ये हमारी मांग है. हमें इंसाफ चाहिए. उधर. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. अभी तक मुख्य आरोपी गौरव पुलिस की पहुंच से बाहर है. पुलिस का दावा है कि उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें