scorecardresearch
 

बाराबंकीः मुठभेड़ में पशु तस्कर के पैर में लगी गोली, कांस्टेबल भी घायल

मुठभेड़ बाराबंकी के थाना सफदरगंज इलाके में हुई. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ पशु तस्कर अवैध रूप से पशुओं को काटने वाले हैं. सूचना के आधार पर पुलिस बासा रोड पर पहुंची और पशु तस्करों को घेरने की कोशिश की, लेकिन खुद को घिरता देख अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

पुलिस ने मौके से बदमाश सोनू की कार और औजार बरामद कर लिए हैं पुलिस ने मौके से बदमाश सोनू की कार और औजार बरामद कर लिए हैं
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस मुठभेड़ में पशु तस्कर सोनू घायल
  • कांस्टेबल अरुण कुमार भी जख्मी
  • कार और कटाई के औजार बरामद

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पुलिस की पशु तस्करों से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान सोनू नामक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस ने उसे फौरन गिरफ्तार कर लिया. मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी गोली लग जाने से घायल हुआ है.

ये मुठभेड़ बाराबंकी के थाना सफदरगंज इलाके में हुई. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ पशु तस्कर अवैध रूप से पशुओं को काटने वाले हैं. सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी बासा रोड पर पहुंची और पशु तस्करों को घेरने की कोशिश की, लेकिन खुद को घिरता देख अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. तस्करों की फायरिंग में एक कांस्टेबल अरुण कुमार घायल हो गया.

पुलिस ने बदमाशों को रोकने के लिए जवाबी फायरिंग की. जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और वो वहीं गिर पड़ा. पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में पशु काटने के औजार, अवैध हथियार और एक सेंट्रो कार बरामद की है. 
 
बाराबंकी के एसपी यमुना प्रसाद ने खुद मौके का जायजा लिया और फिर जिला अस्पताल जाकर घायलों की जानकारी ली. कप्तान यमुना प्रसाद ने बताया कि मुश्किनगर क्रासिंग के पास कुछ अपराधियों के आने की खबर मिली थी. जिस पर सफदरगंज थाना पुलिस और एसओजी टीम ने मिलकर उन्हें रोकने का प्रयास किया. इस दौरान मुठभेड़ हो गई. पशु तस्कर सोनू पकड़ा गया. वो सतरिख का रहने वाला है.

मुठभेड़ में बाराबंकी पुलिस का एक सिपाही भी घायल हुआ है. उसके हाथ में गोली लगी है. एसपी ने बताया कि आरोपी सोनू शातिर तस्कर है. उसके खिलाफ आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. वो लगातार इस इलाके में पशु तस्करी और गोकशी करता था. अभी उसके 2 साथी मौके से फरार हैं. वो भी जल्द ही पकड़े जाएंगे.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें