scorecardresearch
 

इंदौर: 4 लाख की डिमांड की, पूरी न होने पर पति ने दिया तीन तलाक

इंदौर से एक तीन तलाक का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि निकाह के समय तीन लाख देने के बाद, चार लाख रुपये मांगे जा रहे थे. जब पीड़िता के पिता अपने दामाद को समझाने गए, तो उनके सामने ही दे दिया तीन तलाक.

शौहर ने बीवी को दिया तीन तलाक थाने में दर्ज हुआ मामला शौहर ने बीवी को दिया तीन तलाक थाने में दर्ज हुआ मामला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चार लाख रुपये न मिलने पर शौहर ने दिया तीन तलाक
  • आरोपी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक तीन तलाक (Triple Talaq) का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि निकाह के समय तीन लाख रुपये दिए गए थे, लेकिन बाद में और चार लाख रुपये मांगे जा रहे थे. जब पीड़िता के पिता अपने दामाद को समझाने गए, तो उनके सामने ही महिला को तीन तलाक दे दिया गया. पीड़ित परिवार ने आरोपी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है. अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपी पति फरार बताया जा रहा है.  

चार लाख न मिलने पर दिया तीन तलाक 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 15 दिसंबर 2019 को हुई थी. पति कोई काम नहीं करता, जिसकी वजह से ससुराल वाले हमेशा पैसे की मांग करते रहते थे. शादी पर पीड़िता के पिता ने तीन लाख रुपये भी दिए, लेकिन दो महीने बाद ही सास ने फिर से 4 लाख की मांग की. इतनी ही नहीं, उसे मारा-पीटा भी गया. कई बार अलग-अलग तरीकों से ससुराल वालों को समझाने की कोशिश की गई. लेकिन उनकी डिमांड लगातार बढ़ती गई. 

पीड़िता ने दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया

24 नवंबर को जब महिला के परिवार वाले ससुराल वालों को समझाने गए, तो पति ने उसके पिता के सामने ही तीन बार तलाक बोलकर उन्हें घर से निकाल दिया. इसके बाद पीड़िता ने एमजी रोड थाने पहुंचकर, पति और सास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.  

थाना प्रभारी डीवीएस नागर के अनुसार, महिला का पति कोई काम नहीं करता था, इसलिए महिला को पैसों के लिए परेशान किया जाता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर लिया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×