scorecardresearch
 

फर्रुखाबादः शादी के 25 साल बाद पति ने दिया तीन तलाक, पत्नी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

खुर्शीदा बेगम का निकाह गांव के ही रईस से 25 वर्ष पहले हुआ था. निकाह के तीन वर्ष बाद दंपत्ति की एक पुत्री भी हुई. लेकिन कुछ दिन बाद दंपत्ति के बीच मन मुटाव शुरू हो गया. पति अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा.

पीड़िता ने परेशान होकर पुलिस का दरवाजा खटखटाया है पीड़िता ने परेशान होकर पुलिस का दरवाजा खटखटाया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरोपी पति ने कर ली दूसरी शादी
  • पहली पत्नी ने की पुलिस से शिकायत
  • पति सहित तीन परिजनों के खिलाफ FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में तीन तलाक का शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने 25 साल बाद अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया और उसे घर से निकाल दिया. यही नहीं उस शख्स ने पहली पत्नी को घर से निकालने के बाद दूसरी शादी भी कर ली. अब पीड़िता अपने मायके में रहने को मजबूर है. उसने इस मामले की शिकायत पुलिस को दर्ज कराई है.

यह मामला फर्रुखाबाद के कमालगंज थाना क्षेत्र के नगला भीखा गांव का है. जहां रहने वाली खुर्शीदा बेगम का निकाह गांव के ही रईस से 25 वर्ष पहले हुआ था. निकाह के तीन वर्ष बाद दंपत्ति की एक पुत्री भी हुई. लेकिन कुछ दिन बाद दंपत्ति के बीच मन मुटाव शुरू हो गया. पति अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा.

जिसके चलते पत्नी अधिकांश अपने मायके में ही रहती थी. इसी बीच पति रईस ने पत्नी को बिना बताए बाहर जाकर दूसरी शादी कर ली. कुछ दिन बाद पति दूसरी पत्नी को जब गांव लेकर आया तब पहली पत्नी को जानकारी हुई और वह अपने पति के घर पहुंची. पति ने खुर्शीदा को मारपीट कर सबके सामने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया.

इसे भी पढ़ें-- नवी मुंबईः बदला लेने के लिए रची कत्ल की ऐसी साजिश, कातिल का राज जानकर हैरान रह गई पुलिस

आखिर बेबस होकर लाचार पत्नी ने कानून का सहारा लिया और कमालगंज थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई. पुलिस ने मामले की गम्भीरता को लेते हुए पीड़िता की शिकायत पर उसके पति सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और आगे कार्रवाई शुरू कर दी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें