scorecardresearch
 

लखनऊ: सुअर की चोरी करते हुए रंगे हाथ दबोचा चोर, पीट-पीटकर कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दो चोरों को सुअर की चोरी करना महंगा पड़ गया. बाइक से आए इन चोरों को लोगों ने चोरी करते हुए रंगे हाथ दबोच लिया. एक चोर तो यहां से भाग गया, ज​बकि दूसरे चोर की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

 ( सांकेतिक तस्वीर) ( सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • साथी के पकड़ते ही दूसरा चोर हुआ फरार 
  • बाइक से निकले थे चोरी करने के लिए 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के थाना आशियाना में रात के समय दो युवक सुअर चोरी करने के लिये बाइक से पहुंचे. चोरी करते समय लोग जाग गये और चोरों की घेराबंदी शुरू कर दी. इस दौरान एक चोर तो वहां से किसी तरह भाग निकला, जबकि दूसरे चोर को लोगों ने दबोच लिया. उसकी लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

रंगे हाथ दबोचा चोर

पुलिस ने मृतक का नाम मोनू पुत्र गुरु प्रसाद निवासी ग्राम उसरी थाना आशियाना बताया है. बताया गया कि वह अपने एक अन्य साथी के साथ बाइक से औरंगाबाद जागीर आशियाना में सुअर चुराने आया था. यहां मोनू को चोरी करते समय लोगों ने दबोच लिया. लोगों की भीड़ को देख मोनू का साथी वहां से भाग ​गया. वहीं लोगों ने मोनू पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. उसे बुरी तरह पीटा गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस घायल मोनू को उपचार के लिये अस्पताल लेकर पहुंची, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

वहीं मोनू की मौत की सूचना पर उसके परिवार के लोग अस्पताल पहुंच गये. परिजनों ने पुलिस को मोनू की हत्या की तहरीर दी है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि औरंगाबाद जागीर के रहने वाले सुरेश, मुकेश और उनके साथियों पर मोनू के साथ मारपीट का आरोप है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें