scorecardresearch
 

रिया-शोविक ड्रग केस में NCB के रडार पर एक सीनियर सिटीजन, 16 लाख रुपये बरामद

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पड़ताल जारी है. जांच के दौरान एक सीनियर सिटीजन के पास से 16 लाख रुपये बरामद किए गए हैं. इस सीनियर सिटीजन के नाम का खुलासा ड्रग पेडलर क्रिश कोस्टा ने किया था.

रिया और शोविक चक्रवर्ती (फाइल फोटो-PTI) रिया और शोविक चक्रवर्ती (फाइल फोटो-PTI)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की पड़ताल जारी है. एक सीनियर सिटीजन के पास से 16 लाख रुपये बरामद किए गए हैं. इस सीनियर सिटीजन के नाम का खुलासा ड्रग पेडलर क्रिश कोस्टा ने किया था. कोस्टा ने कहा था कि इस सीनियर सिटीजन ने उसे एलएसडी सप्लाई की थी, जिसके बाद उसने अनुज केशवानी को एलएसडी दी थी.

क्रिश कोस्टा की ओर से मिली जानकारी के आधार पर एनसीबी के अधिकारी गोवा में सीनियर सिटीजन के घर पहुंचे. सूत्रों ने कहा कि एनसीबी टीम को देखते ही सीनियर सिटीजन ने अपने घर का दरवाजा बंद कर लिया. वह दरवाजा खोलने से इनकार कर रहा था और किसी को अंदर नहीं आने दे रहा था.

एनसीबी को शक है कि यह सीनियर सिटीजन देश में बड़े अंतरराष्ट्रीय कार्टेल से जुड़ा हुआ है, जो प्रतिबंधित नशीले पदार्थों की तस्करी करती है. एनसीबी, सीनियर सिटीजन की जांच कर रही है. उनकी उम्र को देखते हुए अत्यंत सावधानी और एहतियात के साथ पूछताछ की जा रही है. इस बीच सूर्यदीप मल्हौत्रा और क्रिश कोस्टा को आज मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया जाएगा.

सुशांत के फार्म हाउस पर छापेमारी
सुशांत सिंह राजपूत की मौत मिस्ट्री अब ड्रग्स और धुएं की मायाजाल में फंसती जा रही है. जांच की कड़ियां जोड़ते हुए एनसीबी की टीम सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस में पहुंची तो हैरान रही गई. एनसीबी के छापे में ड्रग्स की पार्टी के तमाम सबूत बिखरे मिले. ड्रग्स के लिए इस्तेमाल होने वाली चीजें और दवाइयां बता रही हैं कि ये फॉर्म हाउस नशे का अड्डा बना हुआ था. 

एनसीबी ने फार्म हाउस के पास के सीसीटीवी का डीवीआर भी सीज किया है. साथ ही एनसीबी की टीम फार्म हाउस के आगे उस आइलैंड की ओर भी गई थी, जहां सुशांत, रिया के अलावा दो बॉलीवुड की एक्ट्रेस को लेकर गए थे. वहां भी ड्रग्स पार्टी की जानकारी एनसीबी की टीम को मिली है. फिलहाल, एनसीबी की टीम हर एंगल की जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें