scorecardresearch
 

Mumbai: बेटे ने चाकू से गला रेतकर मां को मार डाला, फिर खुद लोकल ट्रेन के सामने कूदा

Mumbai: मुलुंड इलाके में 22 साल के बेटे ने मां की चाकू से गला रेतकर हत्या कर डाली. फिर खुद भी ट्रेन के सामने कूदकर सुसाइड करने की कोशिश की. पुलिस के मुताबिक, बेटे का इलाज चल रहा है. मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा है.

X
मां की हत्या के बाद बेटे ने की आत्महत्या की कोशिश (सांकेतिक तस्वीर)
मां की हत्या के बाद बेटे ने की आत्महत्या की कोशिश (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटे ने मां की चाकू से गला रेतकर की हत्या
  • ट्रेन के सामने कूदकर की आत्महत्या की कोशिश
  • मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा बताया जा रहा

मुंबई के मुलुंड इलाके की सोसाइटी में उस समय हड़कंप मच गया जब एक 22 साल का लड़का मां की बेरहमी से हत्या कर फरार हो गया. फिर आरोपी खुद मरने के इरादे से चलती हुई लोकल ट्रेन के सामने कूद गया. फिलहाल घायल लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है.

मामला मुलुंड स्थित वर्धमान नगर सोसायटी का है. शुक्रवार शाम करीब साढ़े 5 बजे C-विंग की दूसरी मंजिल पर रहने वाली 46 साल की छाया पांचाल को पड़ोसियों ने खून से लथपथ हालत में देखा. तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी गई. इस से पहले कि पुलिस छाया को उपचार के लिए अस्पताल ले जाती, उसकी मौत हो चुकी थी.

पड़ोसियों ने बताया कि छाया के 22 साल के बेटे जयेश पांचाल को हादसे के वक्त वहां से जाते हुए देखा था. पुलिस ने जैसे ही जयेश की तलाश शुरू की तो सूचना मिली कि उसने भी मुलुंड रेलवे स्टेशन पर जाकर लोकल ट्रेन के सामने आत्महत्या करने की कोशिश की. घायल अवस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां अभी भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

जयेश के हाथों लिखा पत्र लगा पुलिस के हाथ

मुंबई पुलिस के डीसीपी प्रशांत कदम के मुताबिक, जयेश के हाथों लिखा हुआ एक पत्र भी मिला है, जिससे पता चलता है कि उसने ही धारदार चाकू से गला रेतकर मां की हत्या की है. शुरुआती जांच से पता चला है कि मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा है. फिलहाल पुलिस ने IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(मुंबई से एजाज़ खान की रिपोर्ट)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें