scorecardresearch
 

सिख फॉर जस्टिस के गुरूपंत सिंह पन्नू रच रहा साजिश, पीएम सुरक्षा चूक मामले में भड़काऊ वीडियो किया जारी

खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के मुखिया गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इस गणतंत्र दिवस पर तिरंगा झंडे की जगह लोगों से खालिस्तानी झंडा फहराने की अपील की थी.  

गुरपतवंत सिंह पन्नू गुरपतवंत सिंह पन्नू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • SFJ सरगना पन्नू रच रहा साजिश, जारी किया भड़काऊ वीडियो
  • पीएम सुरक्षा चूक मामले में कमेटी के गठन से बौखलाया

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक मामले में जांच के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा कमेटी गठित किए जाने पर खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस का सरगना पन्नू बौखला गया है. पन्नू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर इस मुद्दे को पंजाब VS इंडिया बनाने की साजिश रची है.

खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के मुखिया गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भड़काऊ वीडियो जारी करते हुए जांच कमेटी की अध्यक्षता करने वालीं रिटायर्ड जज इंदु मल्होत्रा को कट्टरपंथी बताया है. 

वीडियो के जरिए पन्नू मुख्यतौर पर पंजाब के अधिकारियों को भड़काने की कोशिश कर रहा है. लोगों से इंदु मल्होत्रा के बॉयकॉट के लिए नारे लगाने की अपील कर रहा है.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने पीएम सुरक्षा चूक मामले में केंद्र सरकार और राज्य सरकार की अलग-अलग जांच को रोक कर एक संयुक्त कमेटी का गठन किया है जिसमें पंजाब और केंद्र सरकार दोनों के शीर्ष अधिकारी शामिल हैं.

पन्नू इस मामले को खालिस्तानी सिख VS हिन्दू और पंजाब VS इंडिया बनाने की साजिश रच रहा है. इससे पहले पीएम मोदी की सुरक्षा चूक को लेकर सिख फॉर जस्टिस ने सुप्रीम कोर्ट के लगभग 35 वकीलों को भी धमकी दी थी. सिख फॉर जस्टिस की ओर से इंग्लैंड के नंबर से आए ऑटोमेटेड फोन कॉल के जरिए ये धमकी दी गई है. 

बता दें गुरपतवंत सिंह पन्नू विदेश में बैठकर आए दिन वीडियो के जरिए धमकी देता है. पन्नू को पकड़ने के लिए कई एजेंसियां कोशिश कर रही हैं. 

कॉल की ऑडियो रिकॉर्डिंग से ये खुलासा हुआ कि कॉल करने वाले ने कहा है कि किसानों और पंजाब के सिखों के खिलाफ दर्ज मुकदमों में सुप्रीम कोर्ट, पीएम मोदी की मदद न करे. 

उसने कहा था कि आपको याद रहना चाहिए कि सिख दंगों और नरसंहार में अब तक भी एक दोषी को भी सजा नहीं मिली.

ये भी पढ़ें:


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×