scorecardresearch
 

आतंकी संगठन SFJ की SC के 35 वकीलों को धमकी, कहा - PM मोदी की मदद ना करें

खालिस्तान समर्थकों की ओर से सुप्रीम कोर्ट के 35 वकीलों को धमकी मिली है. सिख फॉर जस्टिस की ओर से इंग्लैंड के नंबर से आए ऑटोमेटेड फोन कॉल के जरिए ये धमकी दी गई है.

Supreme court Supreme court
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धमकी में कहा- पीएम मोदी की मदद न करे SC
  • 35 वकीलों को धमकी भरे कॉल

सुप्रीम कोर्ट के लगभग 35 वकीलों को खालिस्तान समर्थकों की ओर से धमकी मिली है. सिख फॉर जस्टिस की ओर से इंग्लैंड के नंबर से आए ऑटोमेटेड फोन कॉल के जरिए ये धमकी दी गई है. कॉल की ऑडियो रिकॉर्डिंग से ये खुलासा हुआ कि कॉल करने वाले ने कहा है कि किसानों और पंजाब के सिखों के खिलाफ दर्ज मुकदमों में सुप्रीम कोर्ट, पीएम मोदी की मदद न करे. आपको याद रहना चाहिए कि सिख दंगों और नरसंहार में अब तक भी एक दोषी को भी सजा नहीं मिली.

करीब दर्जन भर वकीलों ने दावा किया है कि उनको धमकी भरी क्लिप मिली है. सुप्रीम कोर्ट एडवोकेट ऑन रिकॉर्ड एसोसिएशन ने इस बाबत सुप्रीम कोर्ट के सेक्रेटरी जनरल को सिख फॉर जस्टिस की ओर से मिली इस धमकी की सूचना दी है.

इधर, आज ही सिख फॉर जस्टिस (एसएफजे) संगठन से जुड़े कुछ ट्विटर हैंडल 26 जनवरी को इंडिया गेट और लाल किले पर नाकेबंदी करने के बारे में ट्वीट कर रहे हैं. वे भारतीय संविधान और पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ नाकेबंदी के आयोजन के लिए 10 लाख डॉलर के फंड की घोषणा कर रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×