scorecardresearch
 

MP: प्रेमिका के बुलाने पर घर गया युवक, लड़की के परिवार पर जलाकर मारने का आरोप

सागर के सेमरा लहरिया गांव से पुलिस की डायल 100 टीम ने एक युवक और एक युवती को जले हुए हालात में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. पुलिस ने मरन्नासन्न स्थिति में (Dying Declaration) में लड़के का बयान दर्ज किया था. युवक राहुल यादव ने बताया कि युवती ने फोन लगाकर उसे रात में मिलने बुलाया था.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लड़के को पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप
  • लड़की के बुलाने पर गया था प्रेमिका के घर
  • मंत्री ने आरोपियों के घर गिराने को कहा

मध्य प्रदेश के सागर में दो अलग अलग जाति के लड़के-लड़कियों के बीच प्रेम प्रसंग का खूनी अंत हुआ है. आरोप है कि सागर जिले के नरयावली थाना क्षेत्र में युवती से मिलने गए लड़के को लड़की के परिजनों ने जिंदा जला दिया. घटना में युवती भी झुलसी है. युवती को बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. 

सागर के सेमरा लहरिया गांव से पुलिस की डायल 100 टीम ने एक युवक और एक युवती को जली हुई हालत में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. पुलिस ने मरणासन्न स्थिति में (Dying Declaration) में लड़के का बयान दर्ज किया था. युवक राहुल यादव ने बताया कि युवती ने फोन लगाकर उसे रात में मिलने बुलाया था. उसने कहा कि जब वह उसके घर पहुंचा तो लड़की के परिजनों ने पेट्रोल डालकर उसे जला दिया था. इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई. 

लड़की के आरोपों में कितनी सच्चाई

वहीं युवती का बयान थोड़ा अलग है. पुलिस के अनुसार युवती चंचल चौबे ने पुलिस को बताया है कि मृतक राहुल ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाई, परिजनों ने जब ये देखा तो वे बचाव करने आए. अब पुलिस दोनों बयानों का परीक्षण कर रही है. लड़के के बयान पर पुलिस ने विष्णु शर्मा, राघवेंद्र, दीपक और शुभम नाम के शख्स पर हत्या का मामला दर्ज किया है.

25 वर्षीय राहुल सब्जी मंडी में एक दुकान पर काम करता था. जबकि युवती चंचल चौबे की 3 महीने पहले शादी हुई थी. वह रक्षाबंधन पर अपने मायके आई हुई थी. 

ये भी पढ़ें: युवती का किया कत्ल, एक घंटे बाद ही पुलिस ने जमींदोज किया आरोपी का मकान 

वीडियो में लड़के का आखिरी बयान

मृतक राहुल यादव का मौत से पहले का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने परिजनों से बातचीत कर रहा है इस बातचीत में वह कह रहा है उसे बांधकर उसके परिवारवालों ने मारा है और पेट्रोल डालकर आग लगा दी. लड़का इस वीडियो में कह रहा है कि चंचल पास में खड़ी थी इसलिए वह झुलस गई उसने मुझे नहीं मारा है. 

तीन दिन से बुला रही थी लड़की

मृतक युवक के चाचा उमाशंकर यादव ने कहा कि राहुल ने उन्हें बताया कि लड़की तीन दिन से कॉल कर बुला रही थी. जब वह मिलने गया तो उसके परिवार ने हाथ पैर बांध कर उसके साथ मारपीट की और  पेट्रोल डालकर आग लगा दी.  

सागर पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने बताया कि लड़की ने अपने बयानों में लड़के के खिलाफ आरोप लगाए हैं कि लड़का आया और उसने मिट्टी का तेल या कुछ ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी. इसका परीक्षण कराया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

आरोपियों के मकान टूटेंगे: मंत्री

वहीं इस घटना से गुस्साए ग्रामीण एकत्रित होकर रोड पर पहुंच गए. वहां उन्होंने मंत्री भूपेंद्र सिंह की गाड़ी रोक ली और कार्रवाई की मांग करने लगे. मंत्री भूपेंद्र सिंह ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि वह एसपी से बात करेंगे और एसडीएम को मौके पर भेजकर आरोपियों के मकान तोड़ने की कार्रवाई करने को कहेंगे. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें