scorecardresearch
 

Rajasthan: शादी समारोह में आये युवक ने चार साल की बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

राजस्थान के पाली जिले में एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. शादी समारोह के दौरान चार साल की बच्ची को युवक अपने कंधे पर उठा ले गया. खेत में ले जाकर मासूम के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद मासूम को समारोह स्थल के कुछ ही दूरी पर पटककर भाग गया.

बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपी ओमराम (फोटो आजतक) बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोपी ओमराम (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजस्थान के पाली जिले की घटना
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
  • चिप्स दिलाने के बहाने ले गया था बच्ची को

राजस्थान के पाली जिले में एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. शादी समारोह के दौरान चार साल की बच्ची को युवक अपने कंधे पर उठा ले गया. खेत में ले जाकर मासूम के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद मासूम को समारोह स्थल के पास कुछ ही दूरी पर पटककर भाग गया. मासूम को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

पाली जिले के एक गांव में बीते दिन शादी समारोह चल रहा था. इस समारोह में सदावास गांव का रहने वाला ओमराम अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ शामिल होने के लिए आया था. बताया गया है कि उसके बच्चों के साथ चार साल की मासूम खेल रही थी. ओमराम ने इस बच्ची को चिप्स दिलाने का लालच दिया और समारोह से कंधे पर डालकर उसे अपने साथ ले गया. उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उसे समारोह स्थल के पास पटककर भाग निकला. 

चार साल की बच्ची के साथ रेप 

काफी देर तक जब बच्ची कहीं नहीं दिखी, तो परिजनों को चिंता सताने लगी. परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी. घर के एक सदस्य ने आरोपी को बच्ची ले जाते हुए देखा था. क्योंकि वह परिचित था, इसलिए उसे टोका नहीं. जब बच्ची नहीं मिली, तो आरोपी को कॉल किया गया, लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया. इसके बाद बच्ची समारोह स्थल से थोड़ी दूर मिली. उसकी हालत बेहद खराब थी. परिजन बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे. 

देखें: आजतक LIVE TV

सूचना पाकर रात को ही सदर थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ माैके पर पहुंच गये. मामले की जांच महिला अत्याचार एवं अनुसंधान सेल के डीएसपी कर रहे हैं. पुलिस ने आरोपी ओमाराम नायक को दुष्कर्म एवं पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें