scorecardresearch
 

चूरूः 5 साल की मासूम से रेप कर रहा था नाबालिग आरोपी, मां-दादी ने छुड़ाया

यह घिनौनी वारदात चूरू के सरदारशहर की है. पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह मजदूरी करने के लिए सुबह 8 बजे घर से निकल गया था. जब शाम को 6 बजे घर लौटा तो उसकी पत्नी ने उसे बताया कि दोपहर के वक्त वह नहाने के लिए गई थी.

बच्ची की मां और दादी को देखकर आरोपी मौके से भाग निकला था बच्ची की मां और दादी को देखकर आरोपी मौके से भाग निकला था
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाबालिग पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम
  • बच्ची की चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंची मां और दादी
  • मामले की जांच थाना अधिकारी सतीश कुमार यादव के हवाले

राजस्थान के चूरू जिले में एक 5 साल की मासूम के साथ बलात्कार किए जाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. इस वारदात को एक नाबालिग लड़के ने अंजाम दिया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को पकड़ कर लिया है.

यह घिनौनी वारदात चूरू के सरदारशहर की है. पीड़ित बच्ची के पिता ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह मजदूरी करने के लिए सुबह 8 बजे घर से निकल गया था. जब शाम को 6 बजे घर लौटा तो उसकी पत्नी ने उसे बताया कि दोपहर के वक्त वह नहाने के लिए गई थी. बच्चे घर के बाहर गली में खेल रहे थी. इसी दौरान पड़ोस का एक लड़का बच्ची को उठाकर पास के एक सुनसान पड़े मकान में ले गया और वहां उसके साथ रेप किया.

देखें: आजतक LIVE TV

वारदात के दौरान बच्ची रो रही थी. चिल्ला रही थी. उसकी चीख-पुकार सुनकर मां और दादी सूने मकान में गए तो देखा कि लड़का उसकी बच्ची के साथ रेप कर रहा था. बच्चे की मां और दादी को देख कर लड़का वहां से भाग गया. उस वक्त शर्म के मारे यह बात उन्होंने किसी को नहीं बताई. बाद में जब बच्ची का पिता घर पहुंचा तो बच्ची की मां और दादी ने पूरी घटना उसे बताई.

यह सब सुनकर बच्ची का पिता सकते में आ गया. फिर वे तीनों पीड़ित बच्ची को लेकर स्थानीय पुलिस थाने पहुंचे. जहां पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया. डीएसपी गिरधारीलाल शर्मा ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने राजकीय अस्पताल में बच्ची का मेडिकल करवाया है. वहीं आरोपी नाबालिग लड़के को भी गिरफ्तार कर लिया गया. अब इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

(चूरू से विजय चौहान का इनपुट)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें