scorecardresearch
 

बिहार: दिव्यांग लड़की के साथ रेप के बाद फोड़ दी दोनों आंखें, एक आरोपी गिरफ्तार

मधुबनी में एक दिव्यांग लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. फिर आरोपी ने लड़की की दोनों आंखें फोड़ी दीं. जिससे उसकी पहचान न हो सके. पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की जांच में जुट गई है.

दिव्यांग लड़की के साथ रेप (फोटो आजतक) दिव्यांग लड़की के साथ रेप (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिव्यांग लड़की के साथ बलात्कार
  • रेप के बाद लड़की की दोनों आंखें फोड़ीं
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बिहार के मधुबनी से एक बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां पर एक दिव्यांग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इतना ही नहीं बदमाशों ने उसकी दोनों आंखें तक फोड़ दीं,  जिससे उनकी पहचान न हो सके. इस घटना ने हर किसी को हिला कर रख दिया है. बताया जा रहा है कि लड़की घर में चूल्हा जलाने के लिए सूखे पत्ते चुनने गई थी. तभी दरिंदे ने उसे अपना शिकार बना लिया.   

परिजनों को किसी ने सूचना दी कि उनकी बेटी खून से लथपथ पड़ी है. तुरंत ही परिजन मौके पर पहुंचे और लड़की को इलाज के लिए पहले पीएचसी फिर सदर अस्पताल ले गए. लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें  बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया. इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टरों का कहना है कि लड़की के साथ सेक्सुअल एसॉल्ट हुआ है और उसकी दोनों आंखें डैमेज हैं. 

दिव्यांग लड़की के साथ बलात्कार 

पीड़ित लड़की के परिजन गरीब किसान हैं. इस घटना के बाद से उनका रो-रोकर बुरा हाल है. उनका कहना है आरोपी को फांसी की सजा दी जाए और सरकार की तरफ से पीड़िता के लिए बेहतर इलाज की व्यवस्था कराई जाए. 

देखें: आजतक LIVE TV

लड़की की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है. इसलिए बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया है. थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया, जैसे ही इसकी सूचना मिली इस घटना में शामिल एक आरोपी को उसी के घर से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें