scorecardresearch
 

नोएडाः शेर सिंह भाटी हत्याकांड के मुख्य आरोपी वसीम खान ने एनकाउंटर के डर से किया सरेंडर

वसीम खान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह शेर सिंह भाटी की हत्या में शामिल आरोपियों के साथ था, लेकिन उसने खुद हत्या नहीं की. उससे बाकी दोनों आरोपियों ने शेर सिंह से झगड़ा होने की बात कही थी और अपने साथ ले गए थे.

आरोपी वसीम खान ने गाजियाबाद में किया सरेंडर आरोपी वसीम खान ने गाजियाबाद में किया सरेंडर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दादरी में कुछ दिन पहले हुई थी शेर सिंह भाटी की हत्या
  • गाजियाबाद के घंटाघर कोतवाली थाना क्षेत्र में किया सरेंडर
  • कुछ आरोपियों को पहले गिरफ्तार हो चुकी है पुलिस

गौतमबुद्ध नगर के दादरी के चिटेहड़ा गांव में कुछ दिन पहले हुए शेर सिंह भाटी हत्याकांड के मुख्य आरोपियों में से एक वसीम खान ने सरेंडर कर दिया है. शनिवार को गाजियाबाद के घंटाघर कोतवाली थाना क्षेत्र के केलाभट्टा इलाके में वसीम ने सरेंडर कर अपनी गिरफ्तारी दी. वसीम खान यहां अपने वकील उमर के साथ पहुंचा था.सरेंडर करने वाले आरोपी को डर था कि पुलिस उसका एनकाउंटर न कर दे.

वसीम खान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो हत्या में शामिल आरोपियों के साथ था, लेकिन उसने खुद हत्या नहीं की. उससे बाकी दोनों आरोपियों ने शेर सिंह भाटी से झगड़ा होने की बात कही थी और अपने साथ ले गए थे.

वहीं, सरेंडर कराने वाले वकील उमर का कहना है कि वसीम खान का नाम पुलिस ने उसके हत्यारोपियों के साथ खड़े होने की वजह से लिख लिया है. क्योंकि कोर्ट बंद चल रहे हैं तो उन्होंने दादरी थाना प्रभारी दिनेश कुमार से संपर्क किया और आरोपी वसीम के सरेंडर करने की बात कही. इसके बाद दादरी से पुलिस टीम यहां पहुंची और आरोपी को अपने साथ ले गई.

बता दें कि गौतमबुद्ध नगर के दादरी के चिटेहड़ा गांव के बाहर शेर सिंह नाम के युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी थी, जबकि वसीम खान पुलिस की पकड़ से बाहर था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें