scorecardresearch
 

नोएडा: अगवा लड़की की डेडबॉडी अस्पताल में छोड़कर भागे 2 युवक, गैंगरेप के बाद मर्डर की आशंका

अस्पताल प्रबंधन ने नोएडा सेक्टर 24 थाने की पुलिस ने बताया कि दो युवक मृत अवस्था में किशोरी को अस्पताल लेकर आए थे. दोनों ने खुद को किशोरी का रिश्तेदार बताकर शव को घर ले जाने के लिए एंबुलेंस में रखवा भी लिया था. इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए.

प्रतीकात्मक चित्र प्रतीकात्मक चित्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नोएडा के अस्पताल में मिली लड़की की लाश
  • परिवार का आरोप- गैंगरेप के बाद की गई हत्या
  • जांच में जुटी में पुलिस

नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में एक छात्रा की लाश मिलने से सनसनी मच गई. अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को खबर दी कि कुछ लोग एक लड़की की लाश को एंबुलेंस में छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला यह लाश हापुड़ के सिंभावली इलाके से लापता लड़की की है, जो हापुड़ से 22 मार्च को अचानक गायब हो गई थी.

लड़की के परिजनों का आरोप है कि बाइक सवार युवक छात्रा का अपहरण करके ले गए. उसके बाद गैंगरेप किया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी. वारदात को छिपाने के लिए आरोपियों ने छात्रा के शव को नोएडा के एक निजी अस्पताल में छोड़ दिया और फरार हो गए. नोएडा और हापुड़ की पुलिस इस सनसनीखेज मामले की गहराई से जांच कर रही है.

दरअसल, सिंभावली की रहने वाली छात्रा 22 मार्च को घर से स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन घर नहीं लौटी. इसके बाद परिजन उसकी तलाश करते रहे. 9 दिन बाद 31 मार्च को परिजनों के घर अनजान फोन आया, जिसमें उनकी बेटी के नोएडा के सुरभि अस्पताल में होने की बात कही गई. लड़की की तलाश में परिजन जब अस्पताल पहुंचे तो वहां उनको छात्रा की लाश मिली.

पूछताछ में अस्पताल प्रशासन ने सेक्टर 24 थाने की पुलिस को बताया कि दो युवक मृत अवस्था में किशोरी को अस्पताल लेकर आए थे. दोनों ने खुद को किशोरी का रिश्तेदार बताकर शव को घर ले जाने के लिए एंबुलेंस में रखवा भी लिया था. इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए. पुलिस अफसरों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा. 

नोएडा पुलिस ने अस्पताल में लगे तमाम सीसीटीवी फुटेज की जांच की है. कुछ सीसीटीवी कैमरे में लड़की को अस्पताल लाने वाले युवकों की पहचान भी हुई है. पुलिस ने युवकों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है. जाहिर है यह दो युवक शक के दायरे में हैं और इनकी गिरफ्तारी के बाद ही इस मामले में खुलासा हो सकेगा कि छात्रा की मौत की असल वजह क्या है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें