scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडा में एक और एनकाउंटर, मेवात गैंग का इनामी बदमाश घायल

नोएडा एनकाउंटर में घायल बदमाश शातिर किस्म का लुटेरा है. शुक्रवार देर रात पुलिस जब चेकिंग कर रही थी तभी ट्रैक्टर और बाइक पर संदिग्ध लोग आते दिखे तो इनको रोकने का इशारा किया. लेकिन बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे.

नोएडा एनकाउंटर में घायल बदमाश (फोटो-तनसीम) नोएडा एनकाउंटर में घायल बदमाश (फोटो-तनसीम)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एनकाउंटर में 25 हजार का इनामी बदमाश घायल
  • घायल बदमाश मेवात गैंग का सदस्य, बुलंदशहर का रहने वाला
  • अंधेरे का फायदा उठाकर दो बदमाश भागने में सफल

राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा का घोड़ी बछेड़ा गांव उस वक्त गोलियों के आवाज से गूंज उठा जब दादरी पुलिस और एसओजी की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक 25 हजार का इनामी बदमाश घायल हो गया. हालांकि उसके 2 साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

घायल बदमाश शातिर किस्म का लुटेरा है. शुक्रवार देर रात पुलिस जब चेकिंग कर रही थी तभी ट्रैक्टर और बाइक पर संदिग्ध लोग आते दिखे तो इनको रोकने का इशारा किया. लेकिन बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई, जबकि दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए जिसके लिए कॉम्बिंग की जा रही है.

एनकाउंटर में घायल बदमाश
एनकाउंटर में घायल बदमाश

घायल बदमाश की पहचान आमिर निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है जो मेवात गैंग का सदस्य है और 25 हजार का इनामी है. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इससे पहले पिछले दिनों ईंट भट्टा के एक चौकीदार के साथ मारपीट कर ट्रैक्टर लूटकर फरार हो गए थे.

देखें: आजतक LIVE TV

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि एसओजी टीम और दादरी पुलिस जब घोड़ी बछेड़ा गांव के पास चेकिंग कर रही थी तभी इन बदमाशों से मुठभेड़ शुरू हो गई.

15 नवंबर रात्रि को ईंट भट्टा पर चौकीदार को बंधक बनाकर दो ट्रैक्टर लूट ले गए. गई थे. इनके पास से पुलिस ने भट्ठे से लूटे गए ट्रैक्टर, तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×