scorecardresearch
 

UP: बकरियों की गंदगी को लेकर हुई मारपीट में गई एक की जान, बीजेपी नेता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज

भदोही जिले में बकरी को लेकर हुई मारपीट में एक बुजुर्ग की जान चली गई. मुस्तकीम अहमद की बकरी पड़ोसी संदीप के घर के बाहर पड़ी रेत चली गई. इस दौरान बकरियों ने कुछ गंदगी कर दी. इस बात को लेकर दोनों पड़ोसियों में विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि संदीप कई लोगों के साथ मुस्तकीम के साथ मारपीट की. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

X
मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की मौत (फोटो-आजतक)
मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की मौत (फोटो-आजतक)

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में बकरी को लेकर हुई मारपीट में एक बुजुर्ग की जान चली गई.  घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस मामले में बीजेपी के नगर पालिकाध्यक्ष अशोक जायसवाल सहित सात नामजद और 15 अज्ञात पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. मामला दो वर्गों में होने की वजह से ऐतिहातन मुहल्ले में पुलिस बल तैनात किया गया है. 

यह पूरा मामला भदोही कोतवाली क्षेत्र के कटरा बाजार का है, जहां मुस्तकीम अहमद की बकरी पड़ोसी संदीप के घर के बाहर पड़ी रेत चली गई.  इस दौरान बकरियों ने कुछ गंदगी कर दी. इस बात को लेकर दोनों पड़ोसियों में विवाद हो गया. बताया जा रहा है कि संदीप कई लोगों के साथ मुस्तकीम में घुसा और गाली गलौच करने लगा.  कुछ देर बाद भदोही के नगर पालिकाध्यक्ष अशोक जायसवाल 10-15 लोगों के साथ मुस्तकीम के घर पहुंचे और मारपीट की. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गया उसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.  

परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने सात नामजद पिंटू माली, कल्लू, राजेश, संदीप, प्रमोद, प्रदीप माली और नगर पालिका अध्यक्ष अशोक जायसवाल सहित 15 अज्ञात पर  धारा 304 सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है. यह घटना मंगलवार रात की है. घटना से मोहल्ले में सन्नाटा पसर गया. 

इस मामले पर भदोही के अपर पुलिस अधीक्षक राजेश भारती का कहना है कि संदीप नाम के शख्स के घर के बार रेत पड़ती थी. जिसमें मुस्तकीम नाम के शख्स की बकरियां चली गई. इस बात को लेकर विवाद और हल्की फुल्की मारपीट हुई. मुस्तकीम अहमद को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है जांच जा रही है. 

(रिपोर्ट- महेश जयसवाल)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें