scorecardresearch
 

रामपुर: अवैध संबंध को लेकर हुई थी हत्या, ऐसे पकड़ा गया आरोपी पति

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक महिला की 6 दिन पहले रात के समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद से पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद हत्यारे की तलाश में जुट गई थी. पुलिस ने इस मामले में कामयाबी हासिल करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी अरेस्ट (फोटो आजतक) पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी अरेस्ट (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पुलिस ने हत्या का मामला सुलझाया
  • आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • गोली मारकर पत्नी की हत्या का आरोप

उत्तर प्रदेश के रामपुर में एक महिला की 6 दिन पहले रात के समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश में जुट गई थी. पुलिस ने इस मामले में कामयाबी हासिल करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा भी बरामद किया गया है. 

रामपुर के थाना पटवाई क्षेत्र में चंपा देवी नाम की महिला की 6 दिन पहले रात के समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद इस मामले में उसके पति प्रेम सिंह द्वारा अज्ञात के खिलाफ थाना पटवाई में मुकदमा दर्ज कराया गया था. पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की. फिर धीरे-धीरे महिला के पति की तरफ शक की सुई घूमने लगी. कड़ी पूछताछ के बाद घटना का खुलासा हुआ और पति ही अपनी पत्नी की हत्या का आरोपी निकला. 

अवैध संबंधों के चलते हत्या 

हत्या के पीछे की असली वजह जो सामने आई वो थी अवैध संबंध. दरअसल आरोपी पति का अपने मृतक साले की बेटी से अवैध संबंध थे. मृतक महिला इस संबंध में सबसे बड़ी बाधा बनी हुई थी. फिर युवक ने अपने ससुराल वालों को फंसाने के इरादे से पत्नी की हत्या कर डाली और तमंचे को खेत में छुपा दिया. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 

वहीं इस घटना का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के बताया 25 नवंबर को थाना पटवाई के निस्बा गांव की चंपा देवी की अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना स्थल के निरीक्षण को लेकर अनुमान लगाया जा रहा था कि इसमें किसी बाहरी व्यक्ति का हाथ है. जांच से धीरे- धीरे यह साक्ष्य सामने आते गये. 

देखें: आजतक LIVE TV

महिला का पति प्रेम सिंह जो साले और सलज की हत्या के मुकदमे में जेल जा चुका है. इसी बीच उसके साले की लड़की उसके साथ घर में रहने लगी. जिससे उसके नाजायज संबंध बन गये और उसकी पत्नी के साथ उसका रिश्ता बिगड़ने लगा. गहराई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

ये भी पढ़े

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें