scorecardresearch
 

मध्य प्रदेशः फिल्मी स्टाइल में किया गांव के सरपंच का अपहरण, घटना का वीडियो वायरल

नीमच के एडिशनल एसपी सुंदर सिंह कनेश ने 'आजतक' से बात करते हुए बताया कि लड़की पक्ष के लोगों ने डायली गांव के सरपंच बद्री लाल को सड़क पर रोक लिया. पहले सरपंच की पिटाई की गई और फिर उसे जबरदस्ती उठाकर अपने साथ ले गए.

X
आरोपियों ने पहले सरपंच की पिटाई की और बाद में उसे बंधक बना लिया आरोपियों ने पहले सरपंच की पिटाई की और बाद में उसे बंधक बना लिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बचपन में तय किए गए रिश्ते को लेकर हुआ विवाद
  • लड़की पक्ष के लोगों ने किया सरपंच का अपहरण
  • अभी तक पुलिस को सरपंच का नहीं मिला कोई सुराग

मध्यप्रदेश के नीमच में एक अपहरण की वारदात को फिल्मी स्टाइल में अंजाम दिया गया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वहां शादी को लेकर हुए विवाद के बाद डायली गांव के सरपंच का अपहरण कर लिया गया. इसी घटना का वीडियो वायरल हो गया. 

नीमच के एडिशनल एसपी सुंदर सिंह कनेश ने 'आजतक' से बात करते हुए बताया कि डायली गांव के सरपंच बद्री लाल के पोते की शादी उनके समाज की परंपरा के मुताबिक बचपन में बालागंज में रहने वाले एक परिवार की लड़की से तय हो गई थी. लेकिन लड़की वालों ने लड़की को बाद में ससुराल नही भेजा.

इसके बाद मनासा क्षेत्र के आंतरी माता मंदिर पर दोनों पक्षों को समझौते के लिए बुलाया गया. लेकिन यहां समझौते की बजाय दोनों परिवारों में विवाद हो गया और बात हाथापाई तक पहुंच गई. इसके बाद अगले ही दिन लड़की पक्ष के लोगों ने डायली गांव के सरपंच बद्री लाल को सड़क पर रोक लिया. पहले सरपंच की पिटाई की गई और फिर उसे जबरदस्ती उठाकर अपने साथ ले गए. 

इसे भी पढ़ें-- पुल‍िस चौकी से चोरी हो गईं बंदूकें और कारतूस, मालखाने का ताला तोड़कर की गई वारदात

घटना के बाद डायली गांव के लोग बड़ी संख्या में बालागंज गांव पहुंचे और आरोपी परिवार के घर में तोड़फोड़ कर दी. नीमच के एडिशनल एसपी सुंदर सिंह कनेश के मुताबिक 'बालागंज गांव के लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कर ली गई है. 

ज़रूर सुनें-- डेल्टा और डेल्टा प्लस वेरिएंट्स से कैसे निपटेगा भारत?  

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने सरपंच बद्री लाल की पिटाई करने के बाद उसे घर पर छोड़ दिया था. लेकिन अभी तक सरपंच का पुलिस के साथ कोई संपर्क नहीं हो पाया है. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें