scorecardresearch
 

MP: वेब सीरीज 'आश्रम 3' की शूटिंग के दौरान बजरंग दल का हंगामा, प्रकाश झा पर फेंकी स्याही

मध्य प्रदेश में 'आश्रम 3' वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान आश्रम नाम को लेकर बवाल हो गया. बजरंगदल के लोगों ने शूटिंग के दौरान गाड़ियों में तोड़फोड़ की और डायरेक्टर प्रकाश झा पर भी स्याही फेंक दी. घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं को खदेड़कर भगाया.

वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हंगामा वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हंगामा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आश्रम 3 की शूटिंग के दौरान हंगामा
  • प्रकाश झा पर फेंकी गई स्याही

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 'आश्रम 3' वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान आश्रम नाम को लेकर बवाल हो गया. बजरंगदल के लोगों ने शूटिंग के दौरान गाड़ियों में तोड़फोड़ की और डायरेक्टर प्रकाश झा पर भी स्याही फेंक दी. घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को खदेड़कर भगाया.

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भोपाल की अरेरा हिल्स की पुरानी जेल के रास्ते में रोककर की शूटिंग की गाड़ियों में तोड़फोड की. पिछले तीन दिनों से आश्रम-3 वेब सीरीज की शूटिंग चल रही थी. इसी दौरान बॉबी देओल भी शूटिंग में मौजूद थे. 
 
बजरंग दल के प्रांत संयोजक सुशील ने चेतावनी दी कि झा को फिल्म का नाम बदलना पड़ेगा. विरोध प्रदर्शन के बाद उनसे बात हुई है. उन्होंने नाम बदलने के लिए वादा किया है. अगर फिल्म का नाम नहीं बदला गया तो शूटिंग नहीं होने दी जाएगी. इतना ही नहीं, फिल्म को रिलीज भी नहीं होने दिया जाएगा. 

संयोजक सुशील ने आरोप लगाया कि झा धर्म को बदनाम कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ''आश्रम परंपरा हमारी पहचान है. किसी आश्रम में यदि कोई अपराध हुआ है तो उसके नाम से वह फिल्म बनाएं. सभी आश्रमों को बदनाम नहीं करें. वहीं, डीआईजी इरशाद वली ने बताया कि अभी कोई शिकायत नहीं मिली है. हंगामा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है.'' 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×