scorecardresearch
 

लिव इन में रह रही थी लड़की, पार्टनर ने शादी से किया इनकार तो कर लिया सुसाइड

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में लिव इन पार्टनर ने जब शादी से इनकार कर दिया तो लड़की ने सुसाइड कर लिया. पुलिस का कहना है कि लड़की और युवक दोनों काफी समय से साथ रह रहे थे. युवक की शादी कहीं और तय हो गई थी, इसी बात को लेकर लड़की डिप्रेशन में थी. लड़की किराए पर रूम लेकर कंप्यूटर कोर्स कर रही थी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

X
लिव इन में रह रही लड़की ने कर लिया सुसाइड.
लिव इन में रह रही लड़की ने कर लिया सुसाइड.

यूपी के मुरादाबाद में लिव इन में रहने के बाद युवक ने शादी से इनकार कर दिया तो लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया.

पुलिस का कहना है कि लड़के की शादी कहीं दूसरी जगह तय हो गई थी. इसी बात से लड़की डिप्रेशन में थी और उसने यह कदम उठा लिया. मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, मुरादाबाद में किराए के कमरे में दो दिन पहले 24 साल की लड़की काजल का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला था. पड़ोसियों को दुर्गंध लगी तो सूचना पुलिस को दी गई.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गेट खोलकर शव को कब्जे में ले लिया था. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और शव का पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शव को दो दिन पुराना बताया गया था.

लड़की के परिजन से पूछताछ के बाद सामने आया सच

इस मामले में छानबीन के बाद लड़की के परिजनों को बुलाया गया. लड़की के परिजन ने एक लड़के पर शक जताया था. पुलिस ने लड़की के मोबाइल के आधार पर तारेश नाम के युवक को गिरफ्तार किया. पूछताछ में पता चला कि तारेश और लड़की काफी दिनों से लिव इन में रह रहे थे. 

लड़की कंप्यूटर कोर्स कर रही थी. बताया जा रहा है कि लड़की और युवक के बीच शादी को लेकर अनबन हुई तो युवक लड़की से अलग हो गया और दूसरी लड़की से शादी करने की बात होने लगी. इसी बात से परेशान होकर लड़की ने सुसाइड कर लिया.

एसएसपी बोले- आरोपी को पुलिस ने कर लिया है गिरफ्तार

लिव इन में किराए पर रह रही थी लड़की, पार्टनर ने शादी से किया इनकार तो कर लिया सुसाइड

एसएसपी हेमराज मीना ने बताया कि तारेश की शादी कहीं और तय हो गई थी. इसके बाद दोनों के बीच कुछ कहासुनी हुई थी. मृतक लड़की तारेश से शादी करना चाहता थी. इस बात को लेकर लड़की डिप्रेशन में थी.

उन्होंने कहा कि दोनों के बीच शादी को लेकर अनबन हुई और उसने ये कदम उठा लिया. पुलिस ने आरोपी तारेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

एसएसपी हेमराज मीना ने कहा कि युवक लड़की के पड़ोस में रहता था. काफी दिन से दोनों कांटेक्ट में थे. आरोपी युवक कोई प्राइवेट बिजनेस करता था.

लड़की का भाई बोला- चार दिन तक रिसीव नहीं हुआ कॉल तब हुआ शक

लड़की के भाई ने कहा कि मेरी बहन कंप्यूटर कोर्स कर रही थी. उसे तीन दिन से कॉल कर रहा था, वह फोन नहीं उठा रही थी. जब उसने चौथे दिन भी कॉल रिसीव नहीं किया तो उसके बारे में पता किया कि वह कहां रह रही है. जैसे-तैसे उसके रूम का पता चला. वह 1 महीने से अलग रूम लेकर रह रही थी. इस मामले में पुलिस पूरी जांच कर कार्रवाई करे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें