scorecardresearch
 

कलयुगी बाप ने हाथ-पैर बांधकर 8 साल की बेटी को बेरहमी से पीटा, मासूम ने मौके पर तोड़ा दम

हरियाणा के सोनीपत जिले (Haryana Sonipat) में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने किसी बात को लेकर गुस्से में अपनी 8 साल की मासूम बेटी को रस्सियों से बांधकर बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. आरोपी की तलाश की जा रही है.

X
घटना के बाद मौके पर लगी भीड़. घटना के बाद मौके पर लगी भीड़.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हरियाणा के सोनीपत जिले की घटना
  • वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार

हरियाणा सोनीपत (Haryana Sonipat) के बजाना खुर्द गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. एक व्यक्ति ने अपनी 8 साल की बेटी को रस्सी से बांध दिया. इसके बाद उसकी बेरहमी से पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. वारदात की सूचना पर गन्नौर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंचीं. पुलिस ने घटना का जायजा लिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी बाप फरार हो गया. उसकी गिरफ्तारी के लिए सोनीपत गन्नौर थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम छापे मार रही हैं.

जानकारी के अनुसार, सोनीपत के बजाना खुर्द गांव के जगन्ना नाम के आरोपी ने किसी बात को लेकर नाराजगी में अपनी 8 साल की मासूम बेटी को रस्सियों से बांध दिया. इसके बाद उसको बेरहमी से पीटा. इससे 8 साल की मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. बच्ची के शरीर पर चोट के गहरे निशान मिले हैं. बच्ची की मां की पहले ही मौत हो चुकी है. बच्ची का एक भाई और एक बहन है. वारदात की सूचना मिलने के बाद गन्नौर थाना पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंचीं और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेजा.

मां-बाप नहीं करा रहे थे शादी तो गुस्साए बेटे ने फावड़े से काटकर कर दी हत्या, हुआ फरार

वारदात की सूचना गांव में फैली तो लोगों की भारी भीड़ जुट गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया है. इस बारे में गन्नौर थाना प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव बजाना खुर्द में जग्गना नाम के शख्स ने अपनी 8 साल की बेटी को रस्सी से बांधकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई. आरोपी फरार है. उसको जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. गहनता से जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें